Follow Us:

खेल विधेयक पर बोले धूमल, कांग्रेस खेल-विशेष पर चाहती थी कब्ज़ा

नवनीत बत्ता |

खेल विधेयक पर सदन में विपक्ष के हंगामे पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने कांग्रेस पर निशाना साधा है। धूमल ने कहा कि कांग्रेस अक्सर अपने पापों के कारण ऐसा माहौल पैदा करने की कोशिश करती आई है। खेल विधेयक एकमात्र राजनीतिक कारणों से बनाया गया था, क्योंकि कांग्रेस चाहती थी कि खेल विशेष पर अपना क़ब्जा जमाए।

धूमल ने कहा कि कांग्रेस के पास सकारात्मक सोच न होने के कारण वे हर चीज़ में नकारात्मक सोचते हैं और अच्छे कदम का विरोध करते हैं। कांग्रेस का ये विरोध मात्र दिखावा है और प्रदेश की जनता भी जानती है कि उनके कार्यकाल में खेलों को दबाने का काम किया गया। उन्होंने विश्वास दिलाया कि मौजूदा सरकार की अगुवाई में खेलों को खूब बढ़ावा मिलेगा और युवाओं के नशे से दूर रख़ने के लिए हर कदम उठाया जाएगा।

SC-ST एक्ट पर बोले धूमल

धूमल ने कहा कि बीते कल जो असमाजिकता फैलाई गई, उससे सारी जनता को इस बात का पता चल गया कि राष्ट्रवादी ताकतों के विरोध में कैसे असमाजिक एवं देश विरोधी तत्व इकट्ठे होकर माहौल ख़राब करना चाहते हैं। ऐसे लोग इंतजार में थे कि कोई बहाना मिले और देश को जलाएं। कांग्रेस भले ही विपक्षी दलों के थर्ड फ्रंट में शामिल हो रही है, लेकिन इस थर्ड फ्रंट में कांग्रेस के नेता का स्थान कौन सा होगा…??