Follow Us:

फील्ड पर डटे आश्रेय शर्मा, कहा- बीजेपी सांसद ने कुछ नहीं किया

नवनीत बत्ता |

हिमाचल प्रदेश के मंडी संसदयी से टिकट मिलने के बाद कांग्रेस प्रत्याशी आश्रेय शर्मा लगातार फील्ड पर डटे हैं। शुक्रवार को वे मंडी संसदीय क्षेत्र के अंतर्गक कुल्लू के बंजार में पहुंचे और बीजेपी पर जोरदार हमला बोला। आश्रेय शर्मा ने कहा कि सांसद पिछले 5 साल से जनता से कटे रहे। अग़र वे अपनी उपलब्धियां बता दें तो मैं प्रचार छोड़ दूंगा।

उन्होंने कहा कि लंबे अरसे तक मैंने कांग्रेस पार्टी में बतौर कार्यकर्ता काम किया है। डेढ़ साल से प्रदेश में बीजेपी सरकार है, लेकिन इनके पास अपने विकास की बात कहने के लिए अभी तक भी कुछ भी नहीं है। बेरोजगारी और महंगाई युवाओं और गृहिणियों के लिए बड़ी समस्या बनती जा रही है। मैं उस परिवार से निकल कर आया हूं जिसने जो कहा वे करके दिखाया है। मंडी लोकसभा सीट जहां प्रदेश की दूसरी सबसे बड़ी लोकसभा सीट है वहीं वीरभद्र सिंह और पंडित सुखराम जैसे बड़े चेहरे भी मंडी में रहे हैं।

(विज्ञापन के नीचे स्क्रॉल करें…)

उन्होंने कहा कि मोदी ने युवाओं को ठगा है। 15 लाख हर बैंक खाते में देने की बात कही लेकिन आज तक लोगों के खाते खाली चल रहे हैं। जीएसटी लागू हुआ तो व्यापारियों पर कब पारित हुआ। आज मंडी लोकसभा के युवाओं को एक बड़ा मौका कांग्रेस पार्टी ने दिया है और हमारे परिवार ने जो पहचान मंडी लोकसभा की पूरे देश में बनाई है। उस पहचान को आगे बढ़ाने का मौका भी कांग्रेस पार्टी ने आज प्रदेश के युवाओं को दिया।