Follow Us:

मैं तभी AAP जॉइन करुंगा जब केजरीवाल से मुलाक़ात होगी, टिकट फाइनल होगा: मनकोटिया

मृत्युंजय पुरी |

हिमाचल प्रदेश में 2022 के आखिर में चुनाव होने वाले हैं। ऐसे में प्रदेश में आए दिन नए समीकरण और कई तरह की सियासी हवाएं चल रही हैं। इसी कड़ी में केजरीवाल की कांगड़ा रैली में मेजर विजय सिंह मनकोटिया के AAP में जाने की ख़बरें सोशल मीडिया पर सुर्खियों बटोरे हुए हैं। इस पर अब मेजर विजय सिंह मनकोटिया ने खुद मीडिया के सामने बयान दिया। पहले जॉइन हुए सभी नेताओं की तरह की उनकी भी अपने डिमांड हैं जिसके बाद वे पार्टी में शामिल हो सकते हैं।

धर्मशाला में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए मनकोटिया ने कहा कि मेरे सम्पर्क में कुछ नेता ऐसे हैं जो विधायक और मंत्री रहे हैं वे ‘आप’ में जा सकते हैं। लेकिन पहले एक बैठक कर टिकट फाइनल होने का आश्वासन चाहिए। मैं तभी ‘आप’ जॉइन करूंगा जब केजरीवाल के साथ मुलाक़ात होगी। 23 को होने वाली केजरीवाल की रैली में मैं शामिल नहीं होउंगा। पहले ही हमने कहा था कि केजरीवाल से बात करवाओ, लेकिन ये सिर्फ आना कानी कर रहे हैं। अगर उनसे बात होगी तभी सब शामिल होंगे।

केजरीवाल से पूछा सवाल

मनकोटिया ने इसके साथ ही दिल्ली के सीएम और पार्टी प्रमुख से सवाल भी किया। उन्होंने कहा कि ‘मेरे सवाल है कि पन्नू जब हिमाचल को खालिस्थानी प्रदेश बनाने की बात करता है तो केजरीवाल क्यों उनपर अपनी प्रतिक्रिया नहीं देते? क्या उनके सम्बन्ध खालिस्तानियों के साथ हैं…?? तभी मैं आप में शामिल होउंगा, जब इन सवालों के जवाब केजरीवाल से मिलेंगे। लेकिन ये लोग केजरीवाल से बात करवा ही नहीं रहे।’