Follow Us:

‘हमीरपुर से कांग्रेस को नहीं मिल रहा ‘चुनावी दूल्हा”

नवनीत बत्ता |

हिमाचल प्रदेश में हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस की माथापच्ची पर बीजेपी खूब चुटकी ले रही है। अब यहां से सांसद अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस पर निशाना साधा और कहा कि कांग्रेस पार्टी को यहां से चुनावी दूल्हा नहीं मिल रहा। पार्टी के नेता 25 से 70 तक के नेताओं पर ग़हरा मंथन कर रही है, लेकिन उन्हें डर इस बात का है कि उनकी लड़ाई भ्रष्टाचार मुक्त मोदी सरकार के साथ है। चाहे वे किसी को भी बलि का बकरा बना लें, लेकिन जनता का विश्वास मोदी पर क़ायम है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस देश की सबसे बड़ी भ्रष्ट पार्टी है। आज देश का युवा जानता है कि विकास किसे कहते हैं। मोदी सरकार के बदौलत हम विश्व की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थ व्यवस्था हैं और अगले 5 सालों में हम तीसरे नंबर पर विश्व मीन होंगे। कांग्रेस को भ्रामक बयानों से कोई लाभ नहीं होगा औऱ आज का युवा जनता है कि इसी सरकार की वज़ह से रोजगार और आर्थिक सम्पनता आनी है।

(विज्ञापन के नीचे स्क्रॉल करें…)

सांसद ने कहा कि अपनी जीत के लिए मुझे अपने कार्यकर्ताओं पर विश्वास है और किस तरह काम लोकसभा में हुए हैं ये कांग्रेस की उम्मीदवारों की माथापच्ची बता रही है। उन्होंने कहा कांग्रेस सरकार जब केंद्र मीन थी तो 12 लाख करोड़ का घोटाला देश में हुआ। उन्होंने कहा उम्मीदवार चयन को लेकर कांग्रेस की ये स्तिथि हमीरपुर या हिमाचल में ही नहीं बल्कि अमेठी और रायबरेली तक बनी हुई है। उन्होंने कहा की प्रदेस में माहौल बना हुआ है और सभी का प्रदर्शन 2019 से बेहतर होगा।