Follow Us:

हिमाचल: PM मोदी के दौरे को लेकर सजने लगा रिज, रोड शो पर अभी संशय

केंद्र में मोदी सरकार के 8 साल का कार्यकाल पूरा होने पर हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में 31 मई को राष्ट्रीय कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है…

पी.चंद |

केंद्र में मोदी सरकार के 8 साल का कार्यकाल पूरा होने पर हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में 31 मई को राष्ट्रीय कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शिमला के रिज मैदान से देश की जनता को संबोधित करेंगे जिसके लिए सभी ज़रूरी तैयारियां की जा रही हैं. पीएम की रैली के लिए शिमला का रिज मैदान सजने लगा है. रिज मैदान में चारकोल बिछाने का कार्य जोरों पर चल रहा है. भाजपा रैली में 50 हज़ार लोगों को लाने का दावा कर रही है. कई एतिहासिक पलों का गवाह रहा शिमला का रिज मैदान इस बार केंद्र सरकार के 8 साल के जश्न का साक्षी भी बनेगा.

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा शिमला से देश को संबोधित करना हिमाचल प्रदेश के लिए बड़े गर्व की बात है। रिज मैदान में भव्य कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। प्रधानमंत्री मोदी 11 बजे रिज मैदान पर पहुंचेंगे और उसके बाद देश के मुख्यमंत्रियों और केंद्र सरकार की योजनाओं के लाभार्थियों से वर्चुअली बातचीत करेंगे। सुरक्षा व्यवस्था के कड़े प्रबंधन किए गए हैं. इससे पहले भी रिज मैदान में इस तरह के कार्यक्रम हुए हैं।

सीएम ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रोड शो आयोजित करने की भी प्लानिंग है जिसको लेकर प्रधानमंत्री कार्यालय से अनुमति मिलना अभी बाकी है। शिमला के सीटीओ से लेकर स्कैंडल तक रोड़ शो करने की योजना है.