Follow Us:

नगरोटा बगवां: RS बाली ने किया विभिन्न स्थानों का दौरा, सुनी लोगों की समस्याएं

Kritika katoch |

प्रदेश के जिला कांगड़ा के नगरोटा बगवां विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस विधायक व प्रदेश पर्यटन विकास निगम के अध्यक्ष व पर्यटन विकास बोर्ड के उपाध्यक्ष और कैबिनेट मंत्री रैंक रघुबीर सिंह बाली ने आज अपनी विधानसभा की विभिन्न पंचायतों व गांवों का दौरा किया है.

इसी दौरान RS बाली ने नगरोटा क्षेत्र के हरीकरण महादेव मंदिर रजियाना – 53 मील, कुफरी ग्राम पंचायत पटियालड, डीनू नाग मंदिर बलधर, सेरा थाना पंचायत में जाकर लोगों से मिले और उन सबकी समस्याएं सुनी है

और उन सब लोगों की समस्याओं का समाधान भी किया और सब लोगों को आश्वासन भी दिया. कि उन सबके काम अवश्य किए जाएंगे. जो वादा नगरोटा की जनता से किया गया है. वह पूरा भी किया जाएगा. वहीं RS बाली ने लोगों के साथ बैठकर भोजन भी ग्रहण किया है.

इसी के साथ उन्होंने विकास पुरूष जीएस बाली को याद करते हुए कहा कि जिस तरीके से स्वर्गीय जीएस बाली जी हमेशा लोगों को अच्छे पथ पर चलने के लिए कहा करते थे और नगरोटा में विकास के कार्य को किया करते थे. उसी तरह आगे भी सभी कार्य किए जाएंगे. वहीं उन्होंने कहा कि पांच साल के अंदर नगरोटा में पांच हजार नौकरियां दी जाएगी.

RS बाली ने यह भी कहा है कि पानी, स्वास्थ्य व अन्य समस्याओं का निपटारा जल्द ही कर दिया जाएगा.  

इसी के साथ आपको यह भी बता दें कि आज सुबह RS बाली से मिलने काफी मात्रा में लोग उनके घर मजदूर कुटिया कांगड़ा में भी पहुंचे थे. जिस दौरान भी उन्होंने लोगों की समस्याएं सुनी थी. व मौके पर ही उन समस्याओं का निपटारा भी कर दिया है.