Follow Us:

‘जयराम सरकार ने विकास कराया होता तो वोट मांगने के लिए PM मोदी को नहीं बुलाना पड़ता’

प्रतिभा सिंह ने कहा कि हिमाचल प्रदेश की जयराम सरकार ने विकास करवाया होता तो उन्हें वोट मांगने के लिए पीएम मोदी को बार-बार हिमाचल नहीं बुलाना पड़ता. जो काम पूर्व कांग्रेस सरकार ने स्वीकृत किये थे उन्हीं कामों को जयराम सरकार ने आगे बढ़ाया है…

जसबीर कुमार |

मंगलवार को हमीरपुर में कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन हुआ. सम्मेलन में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह, नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री, चुनाव प्रचार समिति के अध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू और हिमाचल कांग्रेस सह प्रभारी गुरकीरत सिंह कोटली समेत कई वरिष्ठ नेता, पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे. इस दौरान कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने BJP पर भी जमकर निशाना साधा.

प्रतिभा सिंह ने कहा कि हिमाचल प्रदेश की जयराम सरकार ने विकास करवाया होता तो उन्हें वोट मांगने के लिए पीएम मोदी को बार-बार हिमाचल नहीं बुलाना पड़ता. जो काम पूर्व कांग्रेस सरकार ने स्वीकृत किये थे उन्हीं कामों को जयराम सरकार ने आगे बढ़ाया है लेकिन नया कार्य हिमाचल में बीजेपी ने नहीं किया.

वहीं, शहरी विकास विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज के अटल टनल को दिये बयान पर पलटवार करते हुए प्रतिभा सिंह ने कहा कि हिमाचल की जनता सब जानती है कि किसने अटल टनल का निर्माण करवाया है. सब जानते हैं कि अटल टनल यूपीए सरकार और तत्कालीन प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की देन है.

केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर के द्वारा दिए बयान कांग्रेस विकास नहीं करवाना चाहती इस पर प्रतिभा सिंह ने कहा कि चुनावी साल है ऐसे में दोनों पार्टियों में बयानबाजी चली रहती है. लेकिन कांग्रेस पार्टी अपने द्वारा किए विकास कार्यों को लेकर जनता को जागृत करने का काम करेगी. उन्होंने दावा किया है कि कांग्रेस आगामी विधानसभा चुनावों में सरकार बनाएगी.