Follow Us:

मैगा हुंकार रैली में जुटने लगी युवाओं की भीड़, चंबा-पांवटा से आ रही भरी गाड़ियां

पंकज |

कांगड़ा में होने वाली बीजेपी की मैगा युवा हुंकार रैली में शुक्रवार सुबह से ही युवाओं की भारी भीड़ देखने को मिली। हिमाचल प्रदेश के कोने-कोने से कार्यकर्ताओं से भरी गाड़ियां सुबह से आनी शुरू हो गई हैं। कई कार्यकर्ताओं ने तो ग्राउंड में मोर्चा भी संभाल लिया है और उनके चेहरे पर काफी उत्साह दिख रहा है। 

कार्यकर्ता अपने साथ मोदी, अमित शाह के पोस्टर बना कर लाए हैं और हर एक कार्यकर्ता ने भगवा रंग पटका अपने हाथ पर लपेटा हुआ है। समाचार फर्स्ट ने ग्राउंड जीरो से कार्यकर्ताओं से बात की तो उन्होंने बताया कि प्रदेश के हर कौने से कार्यकर्ता इस रैली में पहुंच रहे हैं। कुछ कार्यकर्ता तो गुरुवार शाम को ही पहुंच चुके हैं जबकि, कई कार्यकर्ता सुबह पहुंच रहे हैं। हर क्षेत्र और ब्लॉक से करीब 100 गाड़ियां आ रही हैं जो कि शाह की शाही रैली में भाग लेंगे।

वहीं, हिमाचल प्रदेश बीजेपी नेताओं के बात करें तो बीजेपी के तमाम स्टार नेता पहले ही कांगड़ा पहुंच चुके हैं। पिछले कल इन नेताओं ने खुद ग्राउंड का जायज़ा लिया और कार्यकर्ताओं को दिशा-निर्देश दिए। हालांकि, गुरुवार रात उनका कांगड़ा में ही रुकने का प्रोग्राम था। लेकिन, कुछ देर बाद कार्यकर्ताओं के साथ बड़े दिग्गज़ भी ग्राउंड पर पहुंचना शुरू हो जाएंगे और मैगा रैली की हुंकार शाह के आने पर भरेंगे।

रैली में तैयारियों की बात करें तो ग्राउंड को चारों ओर से सजाया गया है। स्टेज पर ड्रोन कैमरे से नज़र रखी जा रही है और पिछली रात से ही भारी सुरक्षा बल तैनात हो चुका है। इसके अलावा ग्राउंड में बड़ी-बड़ी स्क्रीन्स़ लगाई गई हैं जिनमें दूर-दूर तक रैली को स्टेज दे देखा जा सकता है।