Follow Us:

विपक्षी नेताओं की आलोचना करने की बजाय आवारा पशुओं की समस्या पर ध्यान दें मंत्री: प्रेम कौशल

कांग्रेस प्रवक्ता प्रेम कौशल ने कृषि एवं पशु पालन मंत्री वीरेंद्र कंवर द्वारा नेता प्रतिपक्ष को लेकर दिए गए आतंकवाद पर राजनीति करने के बयान पर प्रतिक्रिया दी है…

जसबीर कुमार |

कांग्रेस प्रवक्ता प्रेम कौशल ने कृषि एवं पशु पालन मंत्री वीरेंद्र कंवर द्वारा नेता प्रतिपक्ष को लेकर दिए गए आतंकवाद पर राजनीति करने के बयान पर प्रतिक्रिया दी है। प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता प्रेम कौशल ने कहा कि मंत्री और सरकार में बैठे लोग परिस्थितियों को समझने में पूरी तरह विफल रहे हैं और उसी का नतीजा है कि आज प्रदेश का शांतिपूर्ण माहौल खराब करने के प्रयास हो रहे हैं।

उन्होंने कहा कि सरकार का खुफिया तंत्र विपक्षी नेताओं की जानकारियां जुटाने और आने वाले चुनावों में भाजपा की रहने वाली स्थिति का आंकलन करने तक सीमित होकर रह गया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में अवैध फैक्टरियां चल रही हैं, ड्रग्ज का कारोबार फल फूल रहा है। खालिस्तान के झंडे लग रहे हैं और इन सब घटनाओं के चलते नेता प्रतिपक्ष और विपक्ष के अन्य नेताओं से मंत्री ख़ामोशी धारण करने की उम्मीद कर रहे हैं।

पेपर लीक मामले को लेकर प्रेम कौशल ने कहा कि जब प्रदेश में कानून की रक्षा करने वालों के माध्यम से ही पेपर लीक हो रहे हैं तो जनता की सुरक्षा करने की उम्मीद किससे करें। उन्होंने कहा कि पेपर लीक मामले की जांच हिमाचल पुलिस से करवाना अपने आप में हास्यस्पद है। क्योंकि जिन्होंने पेपर लीक किया जब वही जांच करेंगे तो अंजाम पहले से ही समझा जा सकता है।

कांग्रेस प्रवक्ता ने कृषि और पशुपालन मंत्री की कार्यप्रणाली के ऊपर सवाल उठाते हुए कहा कि यदि विपक्षी नेताओं की आलोचना करने की बजाय आवारा पशुओं की समस्या की तरफ उन्होंने ध्यान दिया होता आज किसान खेती बाड़ी छोड़ने को मज़बूर न होते।