Follow Us:

8,380 पदाधिकारियों को शपथ दिलाएंगे केजरीवाल, सोलन में AAP संयोजक रचेंगे इतिहास!

माइक्रो लेवल की पॉलिटिक्स में ‘आम आदमी पार्टी’ बिल्कुल ही नया खाका खींचने जा रही है. बीजेपी के ताकतवर संगठन को टक्कर देने के लिए AAP ने पंचायत स्तर का अपना संगठन खड़ा कर लिया

डेस्क |

माइक्रो लेवल की पॉलिटिक्स में ‘आम आदमी पार्टी’ बिल्कुल ही नया खाका खींचने जा रही है. बीजेपी के ताकतवर संगठन को टक्कर देने के लिए AAP ने पंचायत स्तर का अपना संगठन खड़ा कर लिया है. अब सोमवार को सोलन में पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल सोलन में विशाल कार्यकर्ता सम्मेलन करने जा रहे हैं. इस दौरान केजरीवाल प्रदेश की सभी पंचायतों से आए 8,380 पदाधिकारियों को शपथ दिलांगे. इसके लिए सोलन में आज से ही तैयारी कर दी गई है. कार्यकर्ताओं के बैठने से लकर दिल्ली के सीएम के साथ इंरेक्शन का पूरा इंतजाम रखा गया है.

कार्यकर्ताओं के शपथ ग्रहण समारोह की जानकारी AAP प्रवक्ता पंकज पंडित ने धर्मशाला में आयोजित एक प्रेसकॉन्फ्रेंस में दी. इस दौरान उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी राजनीति के क्षेत्र में इतिहास रचने जा रही है. संगठन के बल पर न सिर्फ हिमाचल का पहाड़ चढ़ेगी बल्कि यहां कि सत्ता के अल्टरनेट सिस्टम को भी बदल देगी.

पंडित ने कहा, “आम आदमी पार्टी की मुहिम से विरोधी चिंतित हैं. सभी ने सोच रहे थे कि AAP हिमाचल के पहाड़ कैसे चढ़ेगी. हमने सुदूर इलाकों में अपने संगठन की घोषणा कर दी है. हम हिमाचल के पहाड़ चढ़ने नहीं बल्कि बदलाव करने और बारी-बारी सत्ता की रवायत को बदलने आए हैं.”

गौरतलब है कि बीजेपी के बूथ लेवल तक के कार्यकर्ताओं के समूह को टक्कर देने के लिए आम आदमी पार्टी ने भी अपनी तैयारी कर रखी है. ऐसे में पतायत स्तर के कार्यकर्ताओं के जरिए कोशिश बूथ स्तर तक पहुंचने की है. हालांकि, चुनाव में दिन कम हैं. लेकिन, तमाम चुनौतियों के बीच पार्टी अपना कैडर खड़ा करते जा रही है. सोमवार को सोलन में होने वाले कार्यकर्ता सम्मेलन में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ पंजाब के सीएम भगवंत मान भी मौजूद रहेंगे. इस दौरान न सिर्फ शीर्ष नेता कार्यकर्ताओं में जान फूंकेंगे बल्कि नई चुनावी घोषणाएं भी कर सकते हैं.