Follow Us:

कसुम्पटी विधायक अनिरुद्ध सिंह ने तेज किया प्रचार अभियान

पी. चंद, शिमला |

हिमाचल की चुनावी फाइट में नेताओं का जनता के करीब जाने और लुभाने की शाम, दाम, दंड, भेद की नीति के साथ निकल पड़े है। शिमला के साथ लगते कसुम्पटी विधानसभा क्षेत्र के विधायक अनिरुद्ध सिंह ने भी आज से अपना प्रचार अभियान तेज कर दिया है। अनिरुद्ध  कसुम्पटी से दूसरी बार चुनाव लड़ने की तैयारी में है। उन्हें मुख्यमंत्री के विरोधी धड़े का माना जाता है। पिछली बार भी उन्होंने अपने दम पर ही चुनाव जीता था। इस बार भी उन्होंने कसुम्पटी विधानसभा क्षेत्र से जनता की मदद से चुनाव जीतने का दावा किया है।

उनका कहना है कि जिला परिषद् से लेकर विधायक बनने तक कसुम्पटी की जनता ने उनकी मदद की है और इस बार भी उन्हें जनता पर पूरा भरोसा है। वहीं बीजेपी ने कसुम्पटी से किसी उम्मीदवार का नाम फाइनल नहीं किया है। सीपीआईएम ने कुलदीप तंवर को कसुम्पटी से अपना उम्मीदवार बनाकर चुनावी मैदान में उतार दिया है। पिछली बार भी कुलदीप तंवर ने चुनाव लड़ा था लेकिन वह बीजेपी के बाद तीसरे नंबर पर रहे थे।  

गौरतलब है कि कसुम्पटी विधानसभा क्षेत्र 2012 में पुनर्सीमांकन के बाद ओपन हुआ था। जहाँ से पहली बार अनिरुद्ध सिंह ने चुनाव लड़ा और दस हज़ार वोटो से जीतकर विधानसभा पहुंचे थे।