Follow Us:

मंडी: AAP की बदलाव यात्रा पर हमले का आरोप, ‘पुलिस ने नहीं दर्ज किया मामला’

मंडी में ‘आम आदमी पार्टी’ ने अपनी बदलाव यात्रा के दौरान मारपीट का आरोप लगाया है. शुक्रवार को मंडी में प्रेस कॉन्फ्रेंस करके AAP प्रवक्ता पंकज पंडित ने मारपीट के लिए बीजेपी के समर्थकों पर आरोप लगाया….

डेस्क |

मंडी में ‘आम आदमी पार्टी’ ने अपनी बदलाव यात्रा के दौरान मारपीट का आरोप लगाया है. शुक्रवार को मंडी में प्रेस कॉन्फ्रेंस करके AAP प्रवक्ता पंकज पंडित ने मारपीट के लिए बीजेपी के समर्थकों पर आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि गुरुवार को बदलाव यात्रा का आखिरी पड़ाव तत्तापानी पहुंचा और इस दौरान उनके एक ड्राइवर के साथ मारपीट की गई. जब इसकी शिकायत थाने में कराने की कोशिश की गई तो पुलिस टालमटोल करती दिखाई दी. उन्होंने कहा कि काफी घंटों तक उनकी शिकायत दर्ज नहीं की गई. पंडित ने आरोप लगाया कि सरकार के दबाव में पुलिस मामला दर्ज नहीं कर रही थी.

AAP प्रवक्ता ने आरोप लगाया कि सरकार उनकी पार्टी की बदलाव यात्रा और मिल रहे जनसमर्थन से घबरा गई है और बीजेपी के समर्थक उनपर हमले कर रहे हैं. प्रवक्ता पंकज पंडित ने कहा, “हिमाचल देवभूमि है और यहां पर ऐसी (मारपीट) किसी तरह की घटनाएं नहीं सुनने में आई थीं. लेकिन, AAP की बढ़ती लोकप्रियता से घबराकर हमले किए जा रहे हैं.” उन्होंने कहा कि हमने कुल्लू में भी अपनी तिरंगा यात्रा से शिक्षा मंत्री के गढ़ में अपनी ताकत दिखा दी. लोगों के आपार जनसमर्थन के बल-बूते ये बता दिया कि जनता शिक्षा को लेकर किस हद तक हमें समर्थन दे रही है.

गौरतलब है कि हिमाचल प्रदेश में ‘आम आदमी पार्टी’ बदलाव यात्रा निकाल रही है. प्रभात फेरियां निकाली जा रही हैं और लोगों से मुलाकातों का दौर चल रहा है. इसके अलावा पार्टी रोजगार, स्वास्थ्य और शिक्षा के मुद्दे पर सरकार को घेरने में जुटी है. यही नहीं AAP साफ तौर पर बीजेपी की सरकार को दिल्ली में दी जा रही सुविधाओं के तर्ज पर सरकार को घेरने में जुटी है.