Follow Us:

मंडी: वैक्सीनेशन की धीमी चाल को लेकर कांग्रेस ने राष्ट्रपति को भेजा ज्ञापन

बीरबल शर्मा |

देश और प्रदेश में धीमी गति से चल रहे वैक्सीनेशन को लेकर कांग्रेस हाइकमान के आह्वान पर हिमाचल कांग्रेस ने जिला स्तर पर स्थानीय प्रशासन के माध्यम से राष्ट्रपित को ज्ञापन भेजा। राष्ट्रपति को भेजे गए ज्ञापन में कांग्रेस ने कहा कि प्रदेश में कोरोना वैक्सीन का अभियान पूरी तरह से पिछड़ गया है। जिस गति से वैक्सीनेशन करवाई जा रही है उससे तो 3 साल का समय लगेगा। 130-140 करोड़ की जनसंख्या वाले भारतवर्ष में केवल 24 करोड़ के करीब ही वैक्सीनेशन लगी है जो कि केवल 4 प्रतिशत है वह 6.63 करोड़ वैक्सीन दूसरे देशों को दे दी गई है। 

कांग्रेस का कहना है कि आज भी वैक्सीन लगवाने में लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। मंडी का व्यक्ति करसोग व जोगिन्द्ररनगर में हजारों रुपेय खर्च कर वैक्सीन लगा रहा है और वहं के लोग दूसरी जगह जो कि गलत है। कांग्रेस पार्टी सभी लोगों की वैक्सीनेशन फ्री में करवाने के पक्ष में है। सरकार को अतिशीघ्र
कार्रवाही करनी चाहिए। मंडी में कांग्रेस की ओर से यह ज्ञापन प्रदेश सचिव देवेन्द्र शर्मा, प्रदेश मिडिया पैनलिस्ट आकाश शर्मा, जिला उपाध्यक्ष लाभ सिंह, महासचिव प्रदीप शर्मा व रूपेश उपाध्याय आदि ने दिया।