Follow Us:

झूठे वादों वाली बेवफा सरकार है कांग्रेस: अनुराग ठाकुर

समाचार फर्स्ट डेस्क |

हमीरपुर के सांसद अनुराग ठाकुर ने एक बार फिर कांग्रेस सरकार पर तीखा हमाला बोला है। ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस सरकार वादा कर बेवफाई करने वाली सरकार है। इसका नाम वीरभद्र सरकार नहीं बल्कि असफलताओं और झूठे वादों वाली बेवफा सरकार होना चाहिए, जबकि बीजेपी की बात करें तो उनका दूसरा नाम विकास है।

ठाकुर ने कहा कि बीजेपी ने एक बार नहीं बल्कि कई बार लगातार सरकारें बनाई और जब-जब हिमाचल में बीजेपी की सरकार आई है तब-तब अच्छा काम हुआ है। एक ओर बीजेपी के कार्यकाल में हिमाचल को नंबर वन राज्य का दर्जा मिला तो वहीं मौजूदा कांग्रेस सरकार ने हिमाचल की पहचान माफिया और भ्रष्टाचार के रूप में बना दी। लेकिन, अब मुख्यमंत्री ने खुद मान लिया है कि उनकी हार पक्की है और अब बेवफा सरकार को विदाई दे और विकास करवाने वाली बीजेपी सरकार को चुने।

सांसद ने कांग्रेस की अंतर्कलह पर तंज कसते हुए कहा कि प्रदेश की राजा और रजवाड़े अपनी में ही लड़ने में लगे हैं। यहां तक की मुख्यमंत्री के राज में प्रदेश की कानून व्यवस्था भी खस्ता हो चुकी है तभी मुख्यमंत्री को भी बालात्कार जैसी घटनाएं छोटी नज़र आती है। इसके अलावा अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस सरकार पर हमीरपुर लोकसभा के साथ भेदभाव करने के आरोप भी लगाया।