Follow Us:

‘प्रतिभा सिंह का नुकसान करवाना चाहते हैं मुकेश अग्निहोत्री’

पी.चंद |

नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री के बयान पर सीएम जयराम ठाकुर ने पलटवार किया। मुकेश अग्निहोत्री पर तंज कसते हुए जयराम ठाकुर ने कहा, “वो प्रतिभा सिंह का फायदा नहीं नुकसान करवाने के लिए आए हैं तभी वो इस तरह की भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं। मंडी में उनके भाषण के बाद कांग्रेस के नेताओं ने ही कहा कि इस तरह की भाषा अच्छी नहीं। राजनीति में अति उत्साह अच्छा नहीं होता। यहां संभलकर कर चलना और चढ़ना होता है, यह बात हमें पहाड़ों ने सिखाई है।”

‘कोविड के दौर में काम आई टेक्नोलॉजी’

कोविड के दौर में हमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की टेक्नोलॉजी को लेकर सोच का लाभ मिला। उन्होंने 2014 से ही टेक्नोलॉजी पर जोर देने का कार्य किया। यही वजह रही कि कोविड के दौर में जब लोग बाहर नहीं निकल सकते थे तो टेक्नोलॉजी काम आई। सीएम ने कहा कि आज कोविड का दौर नहीं आया होता तो हम निश्चित तौर से अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट का कार्य शुरू कर चुके होते। इसके महत्वपूर्ण ओएलएस और लेडार सर्वे पूरे हो चुके हैं।

‘साढ़े तीन साल में नहीं आई सारी बेरोजगारी’

बेरोजगारी के मुद्दे पर बोलते हुए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि बेरोजगारी के लिए सबसे ज्यादा कांग्रेस पार्टी जिम्मेदार है जिसने 50 साल तक शासन किया लेकिन कोई योजना नहीं बनाई। सारी बेरोजगारी बीते साढ़े तीन साल के कार्यकाल में नहीं आई है।