Follow Us:

मेरे जेल जाने से गुजरात का चुनाव प्रचार रुकेगा नहीं: मनीष सिसोदिया

डेस्क |

देश में चुनावी माहौल बना है इसी बीच आबकारी नीति के मामले में दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया से आज 11 बजे सीबीआई पूछताछ करेगी. वहीं, घर से निकलने से पहले मनीष सिसोदिया अपनी मां का आशीर्वाद लेते नजर आए है.
इसके साथ ही सिसोदिया ने ट्वीट किया कि हम तानाशाही के सामने कभी नहीं झुकेंगे. षड्यंत्रकारियों के खिलाफ, ये आजादी की दूसरी लड़ाई है.

मेरे खिलाफ एक पूरी तरह से फर्जी केस बनाया हुआ है. मेरे घर रेड की, कुछ नहीं मिला, मेरे सारे बैंक लॉकर देखे, कुछ नहीं मिला, मेरे गांव में जाकर सारी जांच की, कुछ नहीं मिला.
ये केस पूरी तरह से फर्जी है.

लेकिन मेरे जेल जाने से गुजरात का चुनाव प्रचार रुकेगा नहीं. आज हर गुजराती खड़ा हो गया है. अच्छे स्कूल, अस्पताल, नौकरी, बिजली के लिए गुजरात का बच्चा बच्चा अब चुनाव प्रचार कर रहा है. गुजरात का आने वाला चुनाव एक आंदोलन होगा.

वहीं, उन्होंने ये भी लिखा है कि जब जब मैं गुजरात गया, मैंने गुजरात के लोगों को यही कहा कि हम गुजरात में भी आपके बच्चों के लिए दिल्ली जैसे शानदार स्कूल बनायेंगे. लोग बहुत खुश हैं. लेकिन ये लोग नहीं चाहते कि गुजरात में भी अच्छे स्कूल बनें, गुजरात के लोग भी पढ़ें और तरक्की करें.

मेरे खिलाफ पूरी तरह से फर्जी केस बनाकर इनकी तैयारी मुझे गिरफ्तार करने की है. मुझे आने वाले दिनों में चुनाव प्रचार के लिए गुजरात जाना था. ये लोग गुजरात बुरी तरह से हार रहे हैं. इनका मकसद मुझे गुजरात चुनाव प्रचार में जाने से रोकना है.