Follow Us:

भाजपा सरकार में नहीं हुआ कोई विकास, बढ़ती बेरोजगारी से लोग परेशान: अनीता वर्मा

जसबीर कुमार |

पूर्व महिला कांग्रेस अध्यक्ष एवं पूर्व विधायक अनीता वर्मा ने प्रदेश सरकार पर तीखा हमला बोला है। अनीता वर्मा ने डबल इंजन की सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि लोग केन्द्र और राज्य सरकार से उब चुके हैं। आज महंगाई के बढ़ने से लोग परेशान हो चुके हैं। उन्होंने कहा कि बेरोजगारी बढ़ती जा रही है लेकिन सरकार का कोई नियंत्रण नहीं है। प्रदेश में विकास के नाम पर कोई काम तक नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि बड़ा इंजन छोटे इंजन को काम नहीं करने पर हांफने लगा है और इसी साल सरकार का इंजन बंद हो जाएगा।

अनीता वर्मा ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के हमीरपुर दौरे के दौरान दो दिनों तक सर्किट हाउस में बैठकर आराम करने पर भी चुटकी ली। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री दो दिनों तक कोई विकास की चर्चा न करके केवल भाषण देने तक ही सीमित रह गए।

अनीता वर्मा ने कहा कि पांच राज्यों के चुनावों के बाद डीजल और पेट्रोल के दाम फिर से बढ़ जाएंगे जिससे आम जनता का जीवन जीना दूभर हो जाएगा। उन्होंने कहा कि पूर्व सीएम स्व. वीरभद्र सिंह के समय में राशन के डिपुओं में मिल रहे राशन का भी आज बुरा हाल है और गृहणियां भी बहुत दुखी हैं।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के सदस्यता अभियान को लेकर काम किया जा रहा है और हर बूथ में जाकर सदस्यता अभियान को पूरा किया जा रहा हैं। उन्होंने कहा कि ऐसा लग रहा है कि वर्तमान सरकार से लोग दुखी होकर ज्यादा से ज्यादा लोग कांग्रेस की सदस्यता अभियान में जुड़ रहें है।