Follow Us:

हिमाचल BJP के एक हजार लोग जल्द होंगे AAP में शामिल, कई बड़े नेता भी संपर्क में: सिसोदिया

डेस्क |

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने भाजपा पर हमला बोला है। सिसोदिया ने कहा कि हिमाचल प्रदेश की जनता AAP को एक विकल्प के रुप में देख रही है। उन्होंने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि हिमाचल में बीजेपी 2 तरह के नुकसान झेल रही है। एक तो बीजेपी की लोगों को बीच कोई क्रेडिबिलिटी नहीं बची है। लोगों को अब ये उम्मीद नहीं है कि बीजेपी हिमाचल प्रदेश में स्कूल, बिजली और रोजगार पे कुछ काम कर पाएगी। दूसरा ये कि AAP की लोकप्रियता से घबराकर बीजेपी अब बौखला गई है और AAP के ऐसे लोगों को अपनी पार्टी में शामिल कर रही है जिन्हें पार्टी खुद निकालना चाह रही थी ।

सिसोदिया ने कहा कि बीजेपी के ऐसे कार्यकर्ता जो सोचते थे कि हिमाचल के लिए कुछ हो उनको भी अब लगने लगा है कि बीजेपी अब कुछ नहीं करेगी, ऐसे में अब वह भी बड़ी संख्या में बीजेपी छोड़कर AAP में शामिल हो रहे हैं। बीजेपी हिमाचल में पूरी तरह से बिखर चुकी है। बीजेपी के वरिष्ठ नेता हरमेल धीमान जिन्होंने 30 साल तक पार्टी के लिए काम किया उन्होंने भी अब बीजेपी छोड़कर AAP में शामिल हो चुके हैं। इतना ही नहीं वे अपने साथ बीजेपी के करीब 20 नेताओं को AAP में लेकर आए हैं ।

वहीं, सिसोदिया ने दावा करते हुए कहा कि हिमाचल बीजेपी के करीब एक हजार नेता जल्द ही बीजेपी को छोड़कर AAP में शामिल होने वाले हैं। वे इसी उम्मीद में बीजेपी में शामिल होने वाले हैं कि अब उनको लग चुका है की बीजेपी से कुछ होने वाला नहीं है। हिमाचल के लोगों की उम्मीद भी अब बीजेपी से पूरी तरह से टूट गई है।

उन्होंने कहा कि जिस तरह से दिल्ली और पंजाब में AAP ने स्कूल बीजली और अस्पताल को लेकर काम किया है वैसी ही सरकार हिमाचल में बनाने के लिए लोग और दूसरी पार्टियों के लोग AAP में शामिल हो रहे हैं। ये सब मिलकर अब एक नए हिमाचल की इबारत लिखेंगे। साथ ही सिसोदिया ने ये भी दावा किया कि बीजेपी के कई बड़े नेता भी उनके संपर्क में हैं।