Follow Us:

पेपर लीक मामले में विपक्ष कर रहा राजनीति, सीएम बोले- नहीं बख्शे जाएंगे मामले में संलिप्त दोषी

हिमाचल प्रदेश पुलिस भर्ती पेपर लीक मामले में सियासत उफान पर है. विपक्ष पेपर लीक मामले को लेकर सरकार पर हमलावर है. सीबीआई पर अविश्वास जाहिर कर रहा विपक्ष उच्च न्यायालय के न्यायधीश की देखरेख में मामले की जांच की मांग उठा रहा है…

पी.चंद |

हिमाचल प्रदेश पुलिस भर्ती पेपर लीक मामले में सियासत उफान पर है. विपक्ष पेपर लीक मामले को लेकर सरकार पर हमलावर है. सीबीआई पर अविश्वास जाहिर कर रहा विपक्ष उच्च न्यायालय के न्यायधीश की देखरेख में मामले की जांच की मांग उठा रहा है. मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने विपक्ष के हमलों पर पलटवार करते हुए कहा के विपक्ष पहले सीबीआई जांच की मांग उठा रहा था जब उन्होंने सीबीआई जांच के आदेश दे दिए ऐसे में अब उच्च न्यायालय की जांच की मांग कर रहा है. ये सरासर राजनीति है और कुछ नहीं.

पुलिस भर्ती पेपर लीक मामले में अभी तक 70 से ज्यादा लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है लेकिन किसी भी पुलिस वाले पर अभी तक कार्यवाही नहीं की गई है। इसको लेकर पूछे गए सवाल पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा की सरकार के ध्यान में जैसे ही मामला आया उस पर त्वरित कार्रवाई करते हुए एसआईटी का गठन कर जांच में तेजी लाई गई और गिरफ्तारी की गई। यदि कोई पुलिस का अफसर भी मामले में शामिल हुआ उसको भी नहीं बख्शा जाएगा.

सीएम ने कहा कि प्रदेश सरकार ने सीबीआई को जांच का जिम्मा सौंपने का निर्णय लिया है. हालांकि अभी सीबीआई ने मामला अपने हाथ में नहीं लिया है. जब तक सीबीआई मामले को अपने हाथ में नहीं लेती तब तक प्रदेश में एसआईटी मामले की जांच करेगी. मामले की जांच को अंज़ाम तक पहुंचाया जाएगा और दोषियों पर कार्रवाई अमल में लाई जायेगी.