Follow Us:

पेपर लीक मामला: कांग्रेस ने सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा, CBI जांच की मांग

हिमाचल पुलिस भर्ती पेपर लीक मामले को लेकर हमीरपुर जिला कांग्रेस ने सोमवार को गांधी चौक पर जोरदार प्रदर्शन किया। इस मौके पर उन्होंने भर्ती में हुए घोटाले की उच्च स्तरीय एवं निष्पक्ष जांच को लेकर डीसी के माध्यम से राज्यपाल को ज्ञापन भेजा

जसबीर कुमार |

हिमाचल पुलिस भर्ती पेपर लीक मामले को लेकर हमीरपुर जिला कांग्रेस ने सोमवार को गांधी चौक पर जोरदार प्रदर्शन किया। इस मौके पर उन्होंने भर्ती में हुए घोटाले की उच्च स्तरीय एवं निष्पक्ष जांच को लेकर डीसी के माध्यम से राज्यपाल को ज्ञापन भेजा।

इस मौके पर कांग्रेस की पूर्व विधायक अनीता वर्मा ने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह के निर्देशानुसार आज सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया गया है। उन्होंने कहा कि पुलिस भर्ती पेपर लीक के लिए सरकार पूरी तरह से जिम्मेदार है। बेरोजगार युवाओं के साथ सरकार ने धोखा किया है और हजारों युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ किया गया है। उन्होंने कहा कि पेपर दोबारा करवाने से युवाओं पर अतिरिक्त बोझ पड़ेगा। आरोपी लोगों के लिए गैर जमानती कानून बनाया जाना चाहिए और सीबीआई जांच करवाई जानी चाहिए।

वहीं, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष सुरेश पटियाल ने कहा कि ब्लॉक कांग्रेस द्वारा पुलिस भर्ती में धांधली की जांच के लिए धरना प्रदर्शन किया गया है। उन्होंने कहा कि जिन बच्चों का चयन हो गया था उनके भविष्य के साथ खिलवाड़ हुआ है। जिला कांग्रेस अध्यक्ष राजेन्द्र जार ने कहा कि सरकार की आदत बन गई है कि साढ़े चार सालों में कई विभागों में भर्तियां हुई हैं उन सभी पर शक की सूइ घूमी है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार धांधलियों की सरकार बन चुकी है और अपने चहेतों को अंदरखाते से नौकरी दिलाने की फिराक में सरकार रहती है।