Follow Us:

PM मोदी ने नहीं निभाए हिमाचल से किए वायदे, कल जनता से मांगे माफी: राठौर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केंद्र सरकार के 8 साल पूरे होने पर कल शिमला आ रहे है। भाजपा रिज मैदान पर जश्न की तैयारी में हैं. इस बीच कांग्रेस ने इस कार्यक्रम को चुनावी साल में हिमाचल में किए जाने पर सवाल खड़े किए हैं।…

पी.चंद |

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केंद्र सरकार के 8 साल पूरे होने पर कल शिमला आ रहे है। भाजपा रिज मैदान पर जश्न की तैयारी में हैं. इस बीच कांग्रेस ने इस कार्यक्रम को चुनावी साल में हिमाचल में किए जाने पर सवाल खड़े किए हैं। कांग्रेस का कहना है कि बीजेपी चुनावी साल में लोगों को भ्रमित करने का प्रयास कर रही है। प्रदेश के साथ पीएम द्वारा किया गया कोई भी वायदा पूरा नहीं हुआ है। इसलिए प्रधानमंत्री को प्रदेश की जनता से माफी मांगनी चाहिए।

कांग्रेस का कहना है की पीएम ने सेब पर निर्यात ड्यूटी बढ़ाने के साथ सेब को कोल्ड ड्रिंक में इस्तेमाल करने का वायदा किया था जो आज तक पूरा नहीं हुआ। न ही पीएम ने हिमाचल के लिए आज तक कोई बड़ी घोषणा की है।

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता कुलदीप राठौर ने कहा कि यह जश्न दिल्ली के बजाए शिमला में हो रहा है। प्रदेश में कुछ महीने बाद चुनाव होने वाले हैं। ऐसे में मोदी फिर से हिमाचल की जनता को बेवकूफ बनाने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने हिमाचल के लिए पहले जो वायदे किए वह सब हवा हवाई साबित हुए हैं। देश में महंगाई चरम पर है। युवा बेरोजगार हैं। जिन अच्छे दिनों की बात बीजेपी ने किए थे उसका नतीजा देश भुगत रहा है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश 70 हजार करोड़ का कर्ज हैं। ऐसे में प्रदेश को बड़ा आर्थिक पैकेज दिया जाना चाहिए। मोदी को प्रदेश की जनता से अपने वायदों को पूरा न करने के लिए माफी मांगनी चाहिए। राठौर ने कहा कि प्रदेश में जयराम नहीं मोदी चुनाव लड़ रहे हैं इसलिए उन्हें प्रदेश में लाया जा रहा है।