Follow Us:

केवल सपने बेचते हैं PM मोदी, इस बार भी प्रदेश को नहीं दी कोई सौगात: सुक्खू

कांग्रेस चुनाव प्रचार समिति के अध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू ने पीएम मोदी के शिमला दौरे को लेकर प्रतिक्रिया दी। सुक्खू ने कहा कि पीएम मोदी सपने बेचते हैं और लोगों के साथ हर बार धोखा करते हैं…

जसबीर कुमार |

कांग्रेस चुनाव प्रचार समिति के अध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू ने पीएम मोदी के शिमला दौरे को लेकर प्रतिक्रिया दी। सुक्खू ने कहा कि पीएम मोदी सपने बेचते हैं और लोगों के साथ हर बार धोखा करते हैं। इस बार भी पीएम मोदी हिमाचल दौरे के दौरान प्रदेश को कोई नई सौगात नहीं देकर गए, बल्कि पुरानी योजनाओं की ही गिनाकर लोगों को खुश किया।

सुक्खू ने कहा कि प्रदेश बीजेपी नेताओं ने जो उम्मीदें पीएम दौरे को लेकर लगाईं थीं वह सारी उम्मीदें धरी की धरी रह गई हैं। सुक्खू ने कहा कि लोगों को पीएम मोदी के संबोधन से बहुत उम्मीदें थी कि भाषण में कुछ न कुछ सौगातें देंगे लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि इससे पहले भी हिमाचल से बहुत से प्रधानमंत्रियों का नाता रहा है लेकिन चुनावी वर्ष होने के बावजूद भी पीएम मोदी ने हिमाचल को कुछ नहीं दिया है।

सुक्खू ने कहा कि तत्कालीन प्रधानमत्रियों में इंदिरा गांधी, राजीव गांधी और अटल बिहारी वाजपेयी ने भी हिमाचल को बहुत कुछ दिया है लेकिन पीएम मोदी ने केवल सपने बेचने के अलावा कुछ नहीं किया है।