Follow Us:

पीएम मोदी बताएं डॉलर के मुकाबले कैसे हुआ रुपया कमजोर: जगजीत ठाकुर

Jasbir kumar |

कांग्रेस संसदीय प्रवक्ता जगजीत ठाकुर ने कहा सुजानपुर रैली से भाजपाई में बौखलाहट , पीएम मोदी बताएं डॉलर के मुकाबले कैसे हुआ रुपया कमजोर.  प्रदेश में  बेरोजगारी फैली है. लेकिन भाजपा लगाम लगाने में नाकाम रही है.

हमीरपुर में कांग्रेस संसदीय प्रवक्ता जगजीत ठाकुर ने प्रेस वार्ता के दौरान कहा कि सुजानपुर में कांग्रेस द्वारा जो जन संकल्प रैली का आयोजन किया गया था. उससे हमीरपुर भाजपा में बौखलाहट पैदा हो गई है. उन्होंने कहा कि भारी जनसैलाब देखकर भाजपा के लोग तरह-तरह की बयान बाजी कर रहे हैं. क्योंकि जल्द ही भाजपा सत्ता से बाहर होने वाली है और प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है.
वहीं, सुजानपुर में कांग्रेस की जन संकल्प रैली का जो आयोजन हुआ. उन्होंने कहा कि रैली में भारी जनसमूह होने के कारण इससे साफ हो रहा है कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आ रही है. केंद्र और प्रदेश की जयराम सरकार से लोगों का मन भंग हो चुका है. जिसके चलते भाजपा सत्ता से  बाहर होगी. मौजूदा समय में भाजपा की सरकार में बेरोजगारी महंगाई भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है. जिस कारण लोग परेशान हैं.
कांग्रेस के संसदीय प्रवक्ता जगजीत ठाकुर ने कहा भाजपा के लोगों से और पीएम मोदी से सवाल किया है कि जब पीएम मोदी गुजरात के मुख्यमंत्री होते थे. तो पीएम मोदी उस समय कहते थे कि जिस देश का रुपया गिरता है. उस देश का प्रधानमंत्री कमजोर होता है. लेकिन आज के समय में एक डॉलर की कीमत ₹80 .70 पैसे तक पहुंच गई है. तो अब भाजपा के लोग बताएं कि कौन कमजोर है.