Follow Us:

30 मिनट तक लाभार्थियों से संवाद करेंगे PM मोदी, भाजपा महामंत्री ने लिया तैयारियों का जायजा

केंद्र सरकार के 8 साल का कार्यकाल पूरा होने पर शिमला में राष्ट्रीय स्तर का समारोह आयोजित किया जा रहा है। 31 मई को पीएम मोदी शिमला के ऐतिहासिक रिज मैदान…

पी.चंद |

केंद्र सरकार के 8 साल का कार्यकाल पूरा होने पर शिमला में राष्ट्रीय स्तर का समारोह आयोजित किया जा रहा है। 31 मई को पीएम मोदी शिमला के ऐतिहासिक रिज मैदान पर रैली करेंगे और यहीं से देश वर्चुअली सरकारी योजनाओं के लाभार्थियों को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी की रैली के लिए शिमला में तैयारियां जोरों शोरों से चल रही है। शुक्रवार को हिमाचल भाजपा महामंत्री त्रिलोक जमवाल ने रिज मैदान पर पहुंचकर तैयारियों का जायजा लिया।

त्रिलक जमवाल ने कहा कि यह हिमाचल प्रदेश के लिए गर्व की बात है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने केंद्र सरकार के 8 साल पूरे होने पर रैली के लिए शिमला को चुना है। हिमाचल हमारे प्रधान मंत्री का दूसरा घर है और वह हमेशा हिमाचल आने के लिए उत्साहित रहते हैं। हिमाचल के लोग मोदी के दौरे पर उनका स्वागत करने के लिए उत्साहित हैं।

उन्होंने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री वर्चुअली देश भर से 17 सरकारी योजनाओं के लाभार्थियों से रूबरू होंगे, पीएम 30 मिनट तक लाभार्थियों से बात करेंगे। यह दोतरफा संचार होगा। हम शिमला के यातायात की आवाजाही पर नजर रख रहे हैं क्योंकि ऊपरी शिमला, सोलन-सिरमौर और निचले हिमाचल के लिए तीन प्रवेश द्वार होंगे। हम जल्द ही इसके लिए योजना पर चर्चा करेंगे और इसे साझा करेंगे। उन्होंने कहा कि पीएम सीटीओ से लेडीज पार्क तक रोड शो करेंगे और फिर रिज पर आएंगे।
रैली पूरी तरह से व्यवस्थित रूप से आयोजित की जाएगी।