Follow Us:

कांग्रेस का तीखा हमला, ‘लोकतंत्र’ का गला घोंट रही मोदी सरकार

बिट्टू सूर्यवंशी |

कांग्रेस सह प्रभारी रंजीता रंजन ने रविवार को मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। रंजीता रंजन ने कहा कि मोदी सरकार ने लोकतंत्र का गला घोटने का काम कर रही है। इसका ताजा उदाहरण कर्नाटक विधानसभा चुनावों में देखने को मिला है। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र की रक्षा करने की खातिर सुप्रीम कोर्ट का दरबाजा खटखटाना पड़ा। जिस कारण मोदी सरकार की तानाशाही को झटका लगा और उन्हें मुंह की खानी पड़ी।

रंजन ने कहा कि इसी बात को हिमाचल की जनता तक पहुंचाने का काम कांग्रेस करेगी और पार्टी को मजबूत कर लोकसभा चुनावों में हिमाचल की चारों सीटों पर जीत दर्ज की जाएगी। उन्होंने कहा कि जब प्रदेश में विधानसभा चुनाव थे तब गुड़िया रेप और मर्डर के मामले को तूल देकर बीजेपी सत्ता में आई थे लेकिन, अब बीजेपी के चार महीने के कार्यकाल में प्रदेश में सौ से ज्यादा रेप के मामले सामने आए हैं।

प्रदेश में कानून व्यवस्था चरमराई हुई

रंजीता रंजन ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह से चरमराई हुई है और बीजेपी कानून व्यवस्था को सुधारने में पूरी तरह से विफल दिख रही है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने चुनाव के दौरान देश के युवाओं को रोजगार देने की बात की थी लेकिन, रोजगार की जगह पकौड़े तलने की सलाह मोदी सरकार ने युवाओं को दी।

बीजेपी हर तरफ से विफल दिख रही

सह प्रभारी ने कहा कि मोदी सरकार युवाओं को रोजगार देने, स्वास्थ्य सेवाएं देने में, किसानों का कर्ज माफ करने में, सैनिकों की रक्षा करने में, सड़कों का निर्माण करने में, महिलाओं की सुरक्षा सहित सभी क्षेत्रों में विफल रही है। पीएम मोदी कहते हैं कि 48 साल बनाम 48 महीने की सरकार को देश की जनता जान गई है कि मोदी सरकार ने 48 महीनों में क्या किया। पीएम मोदी का जो कांग्रेस मुक्त भारत का सपना कभी पूरा नहीं होगा बल्कि, 48 महीनों में ही देश बीजेपी मुक्त होने वाला है। इसका परिणाम कुछ राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों और लोकसभा चुनावों में सामने आने वाला है।