Follow Us:

हाईकमान की चिट्ठी के बाद रामलाल को राहत, अपने ही साध रहे थे निशाना

नवनीत बत्ता |

पिछले कई दिनों से दिल्ली विधानसभा के चुनाव प्रचार में जुटे कांग्रेस विधायक रामलाल ठाकुर को पार्टी हाईकमान ने 16 विधानसभा क्षेत्रों का अतिरिक्त ऑब्जर्वर नियुक्त किया है। इसके लिए बकायदा दिल्ली के पार्टी इंचार्ज पीसी चाको की तरफ से एक पत्र जारी किया गया है। पत्र में लिखा है कि हम महसूस करते हैं कि आपके अनुभव का पार्टी को दिल्ली चुनाव में लाभ मिलेगा। इसके साथ ही ये भी लिखा गया है कि आप अपनी जिम्मेदारी को संभालते हुए चुनाव तक यही कार्य करते रहेगें।

बता दें कि हिमाचल प्रदेश से कांग्रेस नेता रामलाल ठाकुर दिल्ली में चुनाव प्रचार तो कर रहे थे। लेकिन इस बात को लेकर कांग्रेस कार्यालय में उनकी लगातार इसके लिए फजीहत हो रही थी कि उनको पार्टी की तरफ से कोई लेटर नहीं दिया गया है । लेकिन फिर भी वे दिल्ली में अपनी मर्जी से चुनाव प्रचार में जुटे हैं। यहां तक की प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने भी कहा था उन्हें इस मामले की जानकारी ही नहीं है। वहीं विधायक भी इस मामले से कन्नी काट रहे थे ।

अंदर की बात ये है कि रामलाल ठाकुर लगातार यहां पर पहले पीसीसी को चुनौती दे रहे थे और अब सीएलपी के लिए लॉबिंग कर रहे हैं। रामलाल लगातार खुद को दिल्ली में मजबूत करने का प्रयास भी कर रहे हैं।

अब जब आधाकारिक लेटर हाथ आया तो रामलाल ठाकुर को राहत जरूर मिलेगी औऱ जो लोग परोक्ष रुप से उन पर हमला कर रहे थे । उनको भी जवाब मिलेगा ।  वहीं, प्रदेश की राजनीति मे  वो खुद को कहा खड़ा कर पाएंगे, ये भविष्य के गर्भ में है ।