Follow Us:

‘एक भी वादा पूरा नहीं कर पाए रोहित ठाकुर, नरेंद्र बरागटा के विकास कार्यों का ले रहे श्रेय’

जुब्बल कोटखाई से युवा नेता चेतन बरागटा ने कांग्रेस विधायक रोहित ठाकुर पर हमला बोला. चेतन बरागटा ने आरोप लगाते हुए कहा, “रोहित ठाकुर के कार्यकाल में नावर के हर क्षेत्र की घोर अनदेखी होती आई है….

डेस्क |

जुब्बल कोटखाई से युवा नेता चेतन बरागटा ने कांग्रेस विधायक रोहित ठाकुर पर हमला बोला. चेतन बरागटा ने आरोप लगाते हुए कहा, “रोहित ठाकुर के कार्यकाल में नावर के हर क्षेत्र की घोर अनदेखी होती आई है. उपचुनाव में उन्होंने जो वादे यहां कि जनता के साथ किए थे उनको वे पूरा नहीं कर पा रहे हैं. कांग्रेस विधायक सिर्फ नरेंद्र बरागट द्वारा किए गए विकास कार्यों का श्रेय लेने का प्रयास कर रहे हैं. लेकिन इसमें वे सफल नहीं हो पाएंगे क्योंकि इस क्षेत्र की जनता सच्चाई से वाकिफ है.”

चेतन ने आगे कहा, नरेंद्र बरागटा हमेशा विकास को प्राथमिकता देते थे. जिस सोच के चलते नावर में सड़क, स्वास्थ्य, शिक्षा, बाग़वानी, बिजली और पानी के क्षेत्र में अभूतपूर्व प्रगति हुई हैं। नावर क्षेत्र में पुजारली 4 में 22KV पावर कंट्रोल पाइंट स्टेशन स्थापित करना, टुटूपानी में कोल्ड़ स्टोर पैकेजिंग ग्रेडिंग यूनिट लगाना, ITI भवन का निर्माण करना, अग्निशमन केन्द्र की स्थापना करना, पुलिस स्टेशन का नया भवन निर्माण, टिक्कर में हास्पिटल के नए भवन बनाना और टिक्कर में तहसील का सृजन करना नरेन्द्र बरागटा के प्रयासों और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के आशीर्वाद से ही संभव हुआ है.”

उन्होंने जनता को विश्वास दिलाया कि क्षेत्र में लंबित पड़े कार्यों को गति देने के लिए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से निवेदन करेंगे. उन्होंने नालावन, कुठाड़ी और कडीवन बूथ की जनता का उपचुनाव में आशीर्वाद देने के लिए धन्यवाद किया. और कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि उपचुनाव में इन बूथों से जितने भी मत मुझे प्राप्त हुए वो कार्यकर्ताओं के परिश्रम और मेहनत का फल हैं.