Follow Us:

यूथ कांग्रेस राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में पहुंचे RS बाली, बेरोजगारी के खिलाफ संघर्ष का आह्वान किया

कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव RS बाली ने दीप प्रज्वलित कर दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक का विधिवत रूप से शुभारंभ किया। इस दौरान उन्होंने युवाओं से बेरोजगारी के खिलाफ संघर्ष करने का आह्वान किया….

डेस्क |

यूथ कांग्रेस राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक बुधवार को कांगड़ा के गोपालपुर में शुरू हुई। कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव RS बाली ने दीप प्रज्वलित कर दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक का विधिवत रूप से शुभारंभ किया। इस दौरान यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बीवी श्रीनिवास, राष्ट्रीय प्रभारी कृष्णा अलावारू, राष्ट्रीय महासचिव अमरप्रित सिंह लाली समेत युवा कांग्रेस के पदाधिकारी मौजूद रहे।

कार्यकारिणी की बैठक को संबोधित करते हुए RS बाली ने युवाओं से महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ संघर्ष करने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि आज देश का युवा सबसे बुरे दौर से गुजर रहा है। भाजपा सरकार में रोजगार के अवसर खत्म किए जा रहे हैं। रोजगार देने में ये सरकार पूरी तरह से नाकाम रही है। सरकार रोजगार के नए अवसर को पैदा तो कर नहीं पाई उलटा करोड़ों नौकरियां खत्म कर दी गईं।

वहीं, कार्यकारिणी की बैठक में देश भर से आए युवा नेताओं ने मौजूदा दौर में युवाओं के समक्ष चुनौतियों पर अपनी बात रखी। यूथ कांग्रेस के नेशनल इंचार्ज कृष्णा अलावारु ने कहा कि चुनावों के मद्देनजर कांग्रेस का अब युवाओं पर फोकस है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी आम परिवार से संबंधित कार्यकर्ताओं और युवाओं को आगे लाने के लिए प्रयासरत हैं।