Follow Us:

नगरोटा बगवां में RS बाली की JCB कर रही विकास कार्य, लोगों ने जताया आभार

एक तरफ जहां देश के दूसरे राज्यों में JCB बुलडोजर का काम कर रही है तो वहीं दूसरी और नगरोटा बगवां विधानसभा क्षेत्र में RS बाली की JCB निर्माण कार्य करवा रही है…

डेस्क |

एक तरफ जहां देश के दूसरे राज्यों में JCB बुलडोजर का काम कर रही है तो वहीं दूसरी और नगरोटा बगवां विधानसभा क्षेत्र में RS बाली की JCB निर्माण कार्य करवा रही है। दरअसल नगरोटा बगवां के कलेड गांव के वार्ड नंबर 1 में शमशान घाट के मैदान को समतल करने का काम बाकी था। जैसे ही ये बात RS बाली के कानों तक पहुंची तो उन्होंने तुरंत ये जिम्मा अपने हाथों में लिया और फौरन कलेड़ गांव के लिए अपनी JCB भिजवाकर मैदान को समतल करवाया। इससे पहले उन्होंने लिल्ली गांव में भी जमीन समतल कराने के कार्य को अंजाम दिया था। वहीं, गांव के विकास में दिए गए योगदान के लिए स्थानीय लोगों ने RS बाली का आभार जताया।

बता दें कि नगरोटा विधानसभा क्षेत्र में लोगों की दिक्कतों को दूर करने के लिए बकायदा आरएस बाली की एक टीम दिन रात काम कर रही है। आरएस बाली के निर्देशों पर यह टीम 24 घंटे तत्पर है और हर जगह विकास कार्यों से लेकर लोगों की मदद के लिए तत्पर दिखाई दे रही है। आरएस बाली ने सभी को क्षेत्र के हिसाब से जिम्मेदारी सौंपी है। हालांकि, उन्होंने अपने दरवाजे अपने पिता की तरह 24 घंटे सभी के लिए खोले रखे हैं। डायरेक्ट मिलना हो या फिर फोन कॉल पर बात करनी हो। सुबह से लेकर देर रात तक आरएस बाली लोगों की सेवा में डटे हुए दिखाई दे रहे हैं।