Follow Us:

राहुल गांधी से मिले शत्रुघ्न सिन्हा, कहा- हालात कुछ भी हो पटना साहिब से ही लड़ूंगा चुनाव

समाचार फर्स्ट डेस्क |

बीजेपी की ओर से पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र से टिकट काटे जाने के बाद असंतुष्ट नेता शत्रुघ्न सिन्हा अब कांग्रेस का दामन थाम सकते हैं। ऐसी खबर थी कि पूर्व केंद्रीय मंत्री और फिल्म अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा आज गुरुवार को कांग्रेस में शामिल होंगे, लेकिन सूत्र बताते हैं कि उनके नई पार्टी में शामिल होने से पहले ही मामला फंस गया है जिससे इस संबंध में देरी हो रही है। फिलहाल वह कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मिलने उनके घर पहुंचे। हालांकि उनके पार्टी में शामिल होने को लेकर संशय बना हुआ है।

राहुल से मुलाकात करने से पहले शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि कोई भी गड़बड़ नहीं हुई है, कोई भी हालात हों वह अपनी सीट नहीं बदलेंगे। बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा अभी पटनासाहिब से सांसद हैं।

आगे की खबर पढ़ने के लिए खबर के नीचे स्क्रॉल करें..

लोकसभा चुनाव 2019 से पहले शत्रुघ्न सिन्हा भारतीय जनता पार्टी और केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ लगातार बगावती तेवर अपनाए हुए थे, जिस कारण पार्टी ने आगामी आम चुनाव के लिए उन्हें पटना साहिब से टिकट नहीं दिया। टिकट कटने से पहले ही उन्होंने बीजेपी छोड़ने के संकेत दे दिए थे। बीजेपी की ओर से टिकट काटे जाने के बाद शत्रुघ्न सिन्हा गुरुवार साढ़े 11 बजे कांग्रेस में शामिल होने वाले थे, और इसके लिए कांग्रेस की ओर से बाकायदा प्रेस कॉन्फ्रेन्स का आयोजन किया जाना था। लेकिन बिहार में आरजेडी और कई अन्य दलों के साथ बने गठबंधन में कांग्रेस के शामिल होने और सीटों के बंटवारा तय नहीं होने से यह आयोजन स्थगित कर दिया गया।

कांग्रेस की सफाई

इस बीच कांग्रेस के नेता आरके आनंद की ओर से कहा गया है कि शत्रुघ्न सिन्हा कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं। 2 बजे के बाद इस पर फैसला हो जाएगा। उनके पार्टी में शामिल होने या फिर उनकी उम्मीदवारी को लेकर किसी तरह की कोई लड़ाई नहीं है। बस थोड़ा विलंब हो रहा है।