Follow Us:

शिमला: नवनिर्वाचित विधायक विशाल नैहरिया और रीना कश्यप ने ली पद एवं गोपनीयता की शपथ

पी.चंद |

प्रदेश की दो सीटों पर हुए उपचुनाव में जीत दर्ज करने वाले नवनिर्वाचित विधायक विशाल नैहरिया और रीना कश्यप ने सोमवार को शपथ ग्रहण की। विधानसभा पुस्तकालय परिसर भवन में विधानसभा अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने दोनों विधायकों को पद एवं गोपनियता की शपथ दिलाई।

शपथ ग्रहण समारोह में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर सहित  कैबिनेट मंत्री उपस्थित रहे।  मुख्यमंत्री ने विधायकों को बधाई  और शुभकामनाएं देते हुए उम्मीद जताई है कि दोनों नवनियुक्त विधायक ईमानदारी से काम करते हुए अपने क्षेत्र का विकास करेंगे।

मुख्यमंत्री ने कहा कि धर्मशाला में इन्वेस्टर मीट के बाद  हिमाचल मंत्रिमंडल का विस्तार व फेरबदल किया जाएगा। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि उपचुनाव में ही नही बल्कि ओवर आल परफॉर्मेंस के आधार पर मंत्रियों के विभागों में फेरबदल किया जाएगा साथ ही विस्तार का भी यही पैमाना रहेगा। मुख्यमंत्री ने विधानसभा में विधायकों के  शपथ ग्रहण समारोह के बाद मीडिया से रूबरू बताया कि इन्वेस्टर मीट के बाद आला कमान से चर्चा के बाद मंत्रिमंडल फ़ेरबदल व विस्तार किया जाएगा। मुख्यमंत्री के मंत्रिमंडल फेरबदल के संकेत से कई मंत्री अब चिंता में पड़ गए हैं।

उधर, दोनों नवनिर्वाचित विधानसभा सदस्यों ने खुशी जाहिर की ओर अपनी अपनी प्राथमिकताओं को गिनाया। नेहरिया ने कहा कि धर्मशाला में होने जा रही इन्वेस्टर मीट से प्रदेश के लोगों को लाभ मिलेगा। रीना कश्यप ने बताया कि पच्छाद के विकास को आगे बढ़ाया जाएगा जिसमें सरकार का पूरा सहयोग रहेगा।