Follow Us:

ED के सामने पेश होंगी सोनिया गांधी, दिल्ली में कांग्रेस का प्रदर्शन तेज, इन रास्तों को पुलिस ने किया बंद

कांग्रेस के विरोध को देखते हुए वीरवार को दिल्ली यातायात पुलिस ने कुछ मार्गों पर यातायात प्रतिबंध और डायवर्जन लागू कर दिया है. इससे पहले आज पुलिस ने अकबर रोड

डेस्क |

नेशनल हेराल्ड केस में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को आज ED के सामने पेश होना है. इसको लेकर जहां एक तरफ कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता देश भर में धरना प्रदर्शन के लिए सड़क पर उतर रहे हैं, वहीं प्रदर्शनों को रोकने के लिए सरकार की तरफ से हर संभव कोशिश दिखाई दे रही है. राजधानी दिल्ली स्थिति कांग्रेस के मुख्यालय को चारो तरफ से पुलिस ने घेर रखा है. शहर में जगह-जगह बैरिकेडिंग कर दी गई है.

कांग्रेस के विरोध को देखते हुए दिल्ली यातायात पुलिस ने कुछ मार्गों पर यातायात प्रतिबंध और डायवर्जन लागू कर दिया है.

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी AICC कार्यालय में वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं और पार्टी के सांसदों की भीड़ को देखते हुए दिल्ली यातायात पुलिस ने शहर के कुछ मार्गों पर यातायात प्रतिबंध लगा दिया है. बता दें कि कार्यालय के बाहर कार्यकरताओ के द्वारा नारे बाजी भी शुरूहो गई है. हेराल्ड मामले में प्रवर्तन निदेशालय ED के समक्ष, आज, 21 जुलाई को सोनिया गांधी को पेश होना है. लेकिन इससे पहले आज दिल्ली पुलिस ने अकबर रोड पर AICC मुख्यालय के आसपास के क्षेत्र में बैरिकेड्स लगा दिए हैं. विशेष इंतजामों से इन सड़कों पर ट्रैफिक बढ़ सकता है.

ई ट्रैफिक पुलिस ने लोगो को 21 जुलाई की सुबह 9:00 बजे से दोपहर 2:00 बजे के बीच गोल मेथी जंक्शन, तुगलक रोड जंक्शन, क्लेरिज जंक्शन, क्यू-पॉइंट जंक्शन, सुनहरी मस्जिद जंक्शन, मौलाना आज़ाद रोड जंक्शन और मान सिंह रोड जंक्शन से आने से बचने की सलाह दी है.

आपक बता दें कि दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार संसद के जारी सत्र को देखते हुए कांग्रेस अध्यक्ष की पेशी के कारण विरोध प्रदर्शन के मद्देनजर किसी अप्रत्याशित स्थिति से निपटने के लिए यातायात के उचित प्रबंध किये गए हैं.