Follow Us:

वीरभद्र-विक्रमादित्य के बीजेपी से हुए गुप्त समझौते, जल्द करूंगा बड़ा खुलासा : बबलू पंडित

नवनीत बत्ता |

इंटक के प्रदेश अध्यक्ष बबलू पंडित ने शनिवार को पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह और उनके विधायक बेटे विक्रमादित्य सिंह पर तीखा पलटवार किया है। पंडित ने सोलन में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि वीरभद्र व उनके परिवार के बीजेपी के साथ गुप्त समझौते जगजाहिर हो चुके हैं। जल्दी ही इनके बारे में एक और बड़ा खुलासा करूंगा। युकां के पूर्व अध्यक्ष विक्रमादित्य बताएं कि आज तक उन्होंने कितने कांग्रेस नेताओं को घर जाकर जन्मदिन की बधाई दी, जो सीएम को जन्मदिन की बधाई देने पहुंच गए।

 पंडित ने आरोप लगाया कि वीरभद्र परिवार की दिल्ली में भी बीजेपी नेताओं से सांठगांठ है। जिनकी मदद वह सीबीआई-ईडी और आयकर एजेंसियों से बचने के लिए लेते रहते हैं। उन्हें बीजेपी की बी टीम कहने से पहले वीरभद्र और विक्रमादित्य अपने अंदर झांककर देखें कि ओक ओवर में बीजेपी नेताओं के साथ उनकी कितनी गुप्त बैठकें और समझौते हुए हैं। पंडित ने आरोप लगाया है कि नए प्रदेश अध्यक्ष के शपथ ग्रहण कार्यक्रम में भी वीरभद्र और विक्रमादित्य के पाले हुए गुंडों ने हिंसा का नंगा नाच किया। इंटक के पदाधिकारी राजीव राणा की सुनियोजित तरीके से जान लेने की कोशिश की गई।

उन्होंने कहा कि क्या कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी, कांग्रेस पार्टी और निवर्तमान अध्यक्ष सुखविंद्र सूक्खू के नारे लगाना गलत है। क्या वीरभद्र और विक्रमादित्य ने इनके नारे लगने पर पहले ही साथ लाए गुंडों को मारपीट करने की हिदायत दे रखी थी? पंडित ने कहा कि वीरभद्र सिंह की साक्षात गुंडागर्दी का यह पहला नमूना नहीं है, परवाणू में आनंद शर्मा, पूर्व सीएम ठाकुर रामलाल, नवनियुक्त अध्यक्ष कुलदीप राठौर भी राजा के इशारे पर बदसलूकी झेल चुके हैं। पंडित ने बताया कि वह मजदूर नेता हैं। जिस फोटो को विक्रमादित्य दिखाकर मुझे बीजेपी की बी टीम बता रहे हैं, वह फोटो आठ साल पहले का एक मजदूर सम्मेलन का है।

वह चुनकर इंटक अध्यक्ष बने हुए हैं और कांग्रेस से जुड़े इस संगठन को मजबूत करने में लगे हैं। जो वीरभद्र परिवार को रास नहीं आ रहा। चूंकि, इंटक पर पहले एक ही परिवार का राज था। आम मजदूर उसमें पदाधिकारी नहीं बन सकता था। उनके चहेते ही पदाधिकारी होते थे और इंटक की कमान संभालने वाला परिवार संगठन की बजाए खुद को ही मजबूत करता रहा। अब संगठन मजबूत हो रहा है तो बौखलाहट में उन पर आरोप लगाए जा रहे हैं। पंडित ने कहा कि वह कांग्रेस पार्टी और राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के लिए काम करते रहेंगे।