Follow Us:

कोरोना के बढ़ते मामलों के लिए पूरी तरह से प्रदेश सरकार है जिम्मेदार: प्रेम कौशल

जसबीर कुमार |

कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता प्रेम कौशल ने प्रदेश में तेज़ी से बढ़ते कोरोना के मामलों पर चिंता व्यक्त की है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि कोरोना की वर्तमान स्थिति के लिए पूरी तरह से प्रदेश सरकार जिम्मेदार है। स्वंय मुख्यमंत्री ने इस महामारी के दौरान जनसभाओं में भीड़ एकत्रित कर और मेलों में भीड़ जनता की भीड़ में शामिल होकर लोगों को नियमों की अवहेलना करने के लिए प्रोत्साहित किया जिसकी वजह से संक्रमण के मामलों में फिर से तेजी आई है।

कांग्रेस प्रवक्ता ने आरोप लगाते हुए कहा कि कोरोना से निपटने के लिए सरकार शुरू से ही कंप्यूजन में रही है और सरकार का यह असमंजस लगातार जारी है। एक तरफ श्रद्धालुओं के लिए लंगर बंद किए जा रहे हैं तो दूसरी तरफ मंदिरों को खुला रखने का फैसला लिया जा रहा है। कुंभ और अन्य स्थानों पर तीर्थ यात्रा पर गए श्रद्धालुओं के प्रति कोई नियन पूर्व में नहीं बनाए गए जिसके चलते बहुत से लोग ऐसे धार्मिक स्थलों से संक्रमित होकर घर आने के उपरांत कोरोना वायरस को और लोगों में फैलाने का जरिया बने। 

उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण की प्रथम लहर की मार से ही जनता अभी तक उबर नहीं पाई है और अब सरकार की लापरवाही की वजह से पुनः बढ़ते संक्रमण के मामले जनता को बर्बाद करने का कार्य करेंगे।