Follow Us:

हमने पंजाब को 20 दिन में किया भ्रष्टाचार मुक्त, अब हिमाचल की बारी: केजरीवाल

डेस्क |

आम आदमी पार्टी ने मंडी में रोड शो कर हिमाचल में चुनावी बिगुल फूंक दिया है। AAP के इस रोड शो में पार्टी के संस्थापक दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान शामिल रहे। इस दौरान सीएम केजरीवाल ने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि हम भी आपकी तरह ही आम लोग हैं। हमें राजनीति करने नहीं आती काम करना आता है। हमें भ्रष्टाचार खत्म करना आता है। पहले दिल्ली में करा और फिर 20 दिनों में हमने पंजाब को भ्रष्टाचार मुक्त किया।

उन्होंने कहा कि पंजाब में आप की सरकार बने 20 दिन हुए हैं लेकिन इन 20 दिनों में पंजाब से भ्रष्टाचार खत्म हो गया है। आज आप किसी भी सरकारी दफ्तर में चले जाओ काम कराने कोई भी कर्मचारी आपसे पैसे मांगने की हिम्मत नहीं करेगा। केजरीवाल ने बिना नाम लिए कांग्रेस और बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर हमने 20 दिन में भ्रष्टाचार खत्म कर दिया तो फिर इन्होंने 75 साल में क्यों नहीं किया। क्योंकि हमारी नीयत साफ है हम इमानदार आदमी हैं।

सीएम केजरीवाल ने कहा कि पहले हमने दिल्ली में भ्रष्टाचार खत्म करा फिर पंजाब में खत्म करा अब हिमाचल की बारी है। उन्होंने कहा कि मुझे राजनीति करना नहीं आती स्कूल बनाने आते हैं। दिल्ली के सभी सरकार स्कूल शानदार कर दिए हैं। प्राइवेट स्कूल वालों को ठीक कर दिया है वे अब फीस नहीं बढ़ाते। हमें स्कूल ठीक करने आते हैं, अस्पताल ठीक करना आता है, बिजली ठीक करने आती है, पानी ठीक करना आता है क्योंकि हमारी नीयत साफ है हम इमानदार लोग हैं। इस बार बारी हिमाचल की है। दिल्ली और पंजाब के लोगों ने करके दिखा दिया इस बार क्रांति हिमाचल प्रदेश में होगी। केजरीवाल ने कहा कि आने वाले चुनावों में हिमाचल दिल्ली और पंजाब के रिकॉर्ड भी तोड़ेगा। और इन दोनों से ज्यादा सीटें हिमाचल लेकर आएगा।