Follow Us:

पन्नू की बातों से प्रदेश का माहौल खराब नहीं होने देंगे: CM

कांगड़ा: ज्वाली विधानसभा क्षेत्र के कोटला सीनियर सेकेंडरी स्कूल के मैदान में करोड़ों रुपए की सौगात देने पहुंचे मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने जनसभा में उमड़े भारी जनसमूह के लिए स्थानीय विधायक अर्जुन ठाकुर की पीठ थपथपाई।

मृत्युंजय पुरी |

कांगड़ा: ज्वाली विधानसभा क्षेत्र के कोटला सीनियर सेकेंडरी स्कूल के मैदान में करोड़ों रुपए की सौगात देने पहुंचे मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने जनसभा में उमड़े भारी जनसमूह के लिए स्थानीय विधायक अर्जुन ठाकुर की पीठ थपथपाई। साथ ही अर्जुन ठाकुर ने जो भी मांगे मुख्यमंत्री के समक्ष रखें मुख्यमंत्री ने उन्हें पूरा करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। कुल मिलाकर कहें तो मुख्यमंत्री ने ज्वाली में घोषणाओं का पिटारा खोल दिया।

यहां पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि विधानसभा के गेट के बाहर खालिस्तान के झंडे लगाने की घटना को गम्भीरता से लिया है और उन लोगों को ढूंढ निकलेंगे और दोषियों पर कठोर कारवाई करेंगे। जिनके द्वारा भी इस घटना को अंजाम दिया है उन्हें बख्शा नहीं जाएगा।

वहीं, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि हिमाचल में अलर्ट भी जारी किया है ताकि कहीं भी अप्रिय घटना घटित न हो। प्रदेश पुलिस को अलर्ट पर रहने को कहा है। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि आने वाले समय में भी इस तरह की घटनाओं पर नजर रखेंगे। हमने इस विषय पर एसआईटी गठित कर दी है ओर व हर स्तर से जांच कर रही हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि पन्नू की हर बात पर मैं कुछ कहना नहीं चाहता। पन्नू की बातों से प्रदेश का माहौल खराब नहीं होने देंगे।