Follow Us:

पेपर लीक मामले पर युवा कांग्रेस का हमीरपुर में क्रमिक अनशन, DGP को पद से हटाने की मांग

पुलिस भर्ती पेपर लीक मामले को लेकर हमीरपुर में युवा कांग्रेस ने क्रमिक अनशन शुरू किया है। इस दौरान युवा कांग्रेस के सदस्यों ने जमकर जयराम सरकार के खिलाफ नारेबाजी की…

जसबीर कुमार |

पुलिस भर्ती पेपर लीक मामले को लेकर हमीरपुर में युवा कांग्रेस ने क्रमिक अनशन शुरू किया है। इस दौरान युवा कांग्रेस के सदस्यों ने जमकर जयराम सरकार के खिलाफ नारेबाजी की और सरकार से डीजीपी को पद से हटाने की अपील की है।

युवा कांग्रेस का कहना कि पुलिस भर्ती का रिजल्ट चार से पांच जिलों में घोषित हो चुका था। लेकिन फिर सीएम जयराम ठाकुर पेपर लीक का हवाला देकर पुलिस भर्ती को रद्द कर दिया है। जिसके चलते प्रदेश से हजारों युवाओं के साथ सरकार ने धोखा किया है। युवा कांग्रेस ने सरकार से मांग की है कि पुलिस भर्ती की जांच रिटायर्ड जज से करवानी चाहिए ताकि सच्चाई सबके सामने हो ।

वहीं, प्रदेश मीडिया सेल के चैयरमैन डॉ चंदन राणा ने बताया कि युवा कांग्रेस पुलिस भर्ती पेपर लीक मामले को लेकर धरने पर बैठी है। उन्होंने कहा कि यह क्रमिक अनशन 1 दिन का है। जिसमें पुलिस भर्ती पेपर लीक मामले की जांच सेवानिवृत्त न्यायधीश से की जानी चाहिए। इसके लिए युवा कांग्रेस क्रमिक अनशन पर है। चंदन राणा ने सरकार से मांग की है की हिमाचल के डीजीपी को उनके पद से हटाया जाए।