आज का राशिफल (09 अक्टूबर 2024, बुधवार)

मेष 🐐
आज आपका दिन सामान्य रहेगा। किसी महत्वपूर्ण संस्था के साथ जुड़ने का अवसर मिलेगा, जो आपके लिए लाभदायक होगा। मान-सम्मान में वृद्धि होगी। बच्चों के साथ समय बिताएं और प्राकृतिक चीजों के साथ जुड़े रहें, इससे मानसिक शांति मिलेगी। उच्च पदस्थ व्यक्ति की मदद से समस्याओं का समाधान संभव है। स्वास्थ्य में सुधार होगा।

वृष 🐂
आज मान-सम्मान में वृद्धि होगी और रुके हुए काम पूरे होंगे। दूरदराज की व्यवसायिक पार्टियों से संपर्क बनाएं, इससे आपको महत्वपूर्ण ऑर्डर मिल सकते हैं। हालांकि, इनकम के सोर्स कमजोर रहेंगे। किसी नए प्रोजेक्ट को हाथ में लेने से पहले उसकी पूरी जांच-पड़ताल करें। स्वास्थ्य सही रहेगा।

मिथुन 👫
आज ग्रहों की स्थिति आपके पक्ष में है। संतान की प्रतियोगी परीक्षा में सफलता मिलने से घर में खुशी का माहौल रहेगा। संपत्ति से जुड़ा कोई मसला आज किसी की मध्यस्थता से सुलझ सकता है। स्वास्थ्य में सुधार होगा।

कर्क 🦀
आज का दिन मिलाजुला रहेगा। पारिवारिक सुख मिलेगा, लेकिन बिजनेस में पैसा लगाने से बचें। वर्तमान कार्यों पर ध्यान केंद्रित करें और नए प्रोजेक्ट्स फिलहाल स्थगित करें। स्वास्थ्य बेहतर रहेगा।

सिंह 🦁
आज किसी महत्वपूर्ण व्यक्ति से मुलाकात आपको जीवन में नई दिशा प्रदान करेगी। पैतृक संपत्ति से जुड़े मामले सुलझाने के लिए समय उचित है। खुद के लिए समय निकालें। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।

कन्या 👩
आज जनसंपर्क आपके लिए फायदेमंद साबित होंगे। आत्मविश्वास बनाए रखें। व्यवसायिक ऑर्डर और अनुबंध मिल सकते हैं। ऑफिस में आपके काम की सराहना होगी। स्वास्थ्य उत्तम रहेगा।

तुला ⚖️
आज का दिन मनोहर रहेगा। भावनाओं के बजाय चतुराई से काम लें, स्थितियां आपके पक्ष में होंगी। संतान प्राप्ति से जुड़ी शुभ सूचना मिल सकती है। रुके हुए कार्य पूरे होंगे। स्वास्थ्य बेहतर रहेगा।

वृश्चिक 🦂
आज का दिन अनुकूल रहेगा। व्यवसाय में सुधार होगा और कोई भी काम बाधाओं के बावजूद रुकेगा नहीं। कार्यक्षेत्र की आंतरिक गतिविधियों पर नजर रखें। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और मान-सम्मान मिलेगा। स्वास्थ्य ठीक रहेगा।

धनु 🏹
आज आपको सतर्क रहने की जरूरत है। स्टाफ की गतिविधियों पर नजर रखें, कोई अनहोनी हो सकती है। महत्वपूर्ण दस्तावेज सुरक्षित रखें। ऑफिस में राजनीति जैसा माहौल रहेगा। स्वास्थ्य लाभ होगा।

मकर 🐊
आज आप अपनी किसी नकारात्मक आदत को छोड़ने का संकल्प करेंगे। बड़े-बुजुर्गों का सहयोग मिलेगा। विद्यार्थियों को करियर संबंधी समस्याओं का समाधान मिलेगा। स्वास्थ्य में सुधार होगा।

कुंभ 🍯
आज का दिन मेहनत से भरा रहेगा। व्यवसाय में आपके लक्ष्य को पाने के लिए अधिक मेहनत की जरूरत होगी। दूरदराज के संपर्कों को मजबूत करें। सरकारी नौकरी वाले लोगों का काम अधिक रहेगा। स्वास्थ्य सही रहेगा।

मीन 🐳
आज घर परिवर्तन या यात्रा की योजना बनाना उचित रहेगा। काम में बुजुर्गों की सलाह जरूर लें। इससे आपको फायदा होगा। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और धार्मिक विचारों में वृद्धि होगी। किसी मित्र से सोशल मीडिया पर संपर्क हो सकता है। स्वास्थ्य बेहतर रहेगा।

Akhilesh Mahajan

Recent Posts

Kolkata Doctor Case: सीबीआई ने आरोपी की DNA रिपोर्ट, खून के धब्बे समेत 11 साक्ष्य सूचीबद्ध किए

Kolkata Doctor Case; केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) ने आरजी कर अस्पताल में महिला चिकित्सक के…

2 hours ago

जम्‍मू-कश्‍मीर: अनंतनाग में आतंकियों ने की टीए जवान की हत्या, पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा

TA soldier killed in Jammu Kashmir: जम्मू-कश्मीर में आतंकियों द्वारा अपहृत प्रादेशिक सेना (टीए) के…

3 hours ago

राहुल गांधी की पहली प्रतिक्रिया: हरियाणा चुनाव परिणाम पर समीक्षा, जम्मू-कश्मीर में जीत पर खुशी

Rahul Gandhi results reaction: हरियाणा और जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनावों के परिणामों पर कांग्रेस नेता राहुल…

4 hours ago

National: लद्दाख में एशिया की सबसे बड़ी चेरेनकोव दूरबीन का उद्घाटन

World's highest Cherenkov telescope :  लद्दाख के हानले में 4,300 मीटर की ऊंचाई पर स्थित…

4 hours ago

National: आरजी कर मेडिकल कॉलेज के चिकित्सकों का न्याय की मांग को लेकर सामूहिक इस्तीफा

  Kolkata doctors resign in protest: आरजी कर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल के कम से…

4 hours ago

Kangra News: टुल्लू पंप से करंट लगने से पूर्व सैनिक की मौत

Tragic accident: कांगड़ा के विकास खंड लंबागांव की तलवाड़ पंचायत के कुटबला (सुगड़ीबाग) गांव में…

5 hours ago