Follow Us:

हमीरपुर में डॉ. पुष्पेंद्र वर्मा फैन्स क्लब की पहल, निशुल्क फिटनेस केंद्र की शुरुआत

डेस्क |

हमीरपुर: दोसड़का के वार्ड नंबर 11 में डॉक्टर पुष्पेंद्र वर्मा फैंस क्लब की ओर से लोगों के लिए निशुल्क फिटनेस केंद्र (जिम) का शुभारंभ किया गया. इस मौके पर मुख्य अतिथि डॉ. पुष्पेंद्र वर्मा ने रिबन काटकर जिम की शुरुआत की. डॉक्टर पुष्पेंद्र वर्मा ने फैन क्लब के सभी सदस्यों का धन्यवाद किया और उनको बधाई दी. उन्होंने कहा हम सब मिलकर इस मंजिल को हासिल कर पाए हैं इसके लिए सभी बधाई के पात्र हैं.

उन्होनें कहा कि हमारा स्वास्थ्य हमारी सबसे बड़ी दौलत है, इसका अहसास हमें तब होता है जब हम इसको खो देते हैं. उन्होंने बताया कि क्लब के सदस्य जहां कहीं भी जगह-जगह स्वास्थ्य और जागरूकता कैंप लगाते थे तो हम हमेशा अपने युवाओं को नशे से दूर रहने के लिए प्रेरित करते थे और साथ में उनको व्यायाम करने की सलाह देते थे.

पुष्पेंद्र वर्मा ने कहा जब सदस्यों ने देखा कि शहर के अंदर हमारे कुछ युवा हैं जो इस तरह की सुविधा का फायदा नहीं उठा पाते, क्योंकि उनकी आर्थिक स्थिति उन्हें यह सब करने की अनुमति नहीं देती. इसके अलावा हमारे बहुत से युवा सैनिक और पुलिस भर्ती के लिए भी तैयारी करते हैं तो उनको भी इस निशुल्क जिम से काफी मदद मिलेगी.

डॉ. पुष्पेंद्र वर्मा ने कहा कि अभी हम देखेंगे कि कितने युवा इसमें रुचि लेते हैं उस हिसाब से हम कोशिश करेंगे कि और नई तकनीक की मशीनें इसमें धीरे-धीरे सम्मिलित करते जाएं. इसलिए क्लब के सभी सदस्यों ने इस जिम का शुभारंभ किया है और इसमें राष्ट्रीय स्तर पर रहे बॉडी बिल्डिंग चैंपियन संजीव गिल अपनी सेवाएं सुबह और शाम हमीरपुर की जनता को प्रदान करेंगे और उन्हें व्यायाम के गुर भी सिखाएंगे.

डॉ. पुष्पेंद्र वर्मा ने कहा कि यह एक पहल है और हम देखेंगे कि अगर युवा इसमें रुचि लेते हैं तो हम हमीरपुर के हर क्षेत्र में इस तरह के निशुल्क फिटनेस केंद्र खोलने की कोशिश को जारी रखेंगे. उन्होंने हमीरपुर की जनता से आह्वान किया कि वह निशुल्क जिम का फायदा उठाएं और युवाओं को नशे से दूर रहने की भी अपील करें. इस मौके पर बीडीसी उपाध्यक्ष संजीव शर्मा, ब्लॉक कांग्रेस युवा अध्यक्ष अश्विनी कुमार, संजीव कांनूगो, राकेश ग्लोडा, रजनीश ग्लोडा, अश्वनी शर्मा, अक्षित जैन ,अंकित ठाकुर प्रवीण और सुतिक्षन वर्मा अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहे.