Follow Us:

IGMC में लंगर सेवा बंद करने पर भड़की युवा कांग्रेस, CM आवास के घेराव की दी चेतावनी

पी.चंद |

आईजीएमसी अस्पताल में सर्वजीत सिंह बॉबी के लंगर को बंद करने के बाद अब राजनीति गरमाने लगी है। युवा कांग्रेस ने सड़कों पर उतरकर उग्र आंदोलन शुरू करने के साथ ही मुख्यमंत्री आवास का घेराव करने की चेतावनी दी है। सोमवार को कांग्रेस कार्यालय में युवा कांग्रेस ने पत्रकार वार्ता कर कहा कि अस्पताल प्रशासन द्वारा सर्वजीत सिंह बॉबी का लंगर बंद कर सामान को सड़क पर फेंक दिया है जो कि निंदनीय है।

युवा कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता अनिल कुमार ने कहा कि सर्वजीत सिंह बॉबी पिछले 7 सालों से लोगों की सेवा कर रहे हैं और निशुल्क खाना दे रहे हैं। ऐसे में आईजीएमसी प्रशासन ने मनमाने तरीके से उनके सामान को सड़क पर फेंक दिया। उन्होंने सरकार पर संस्थानों के भगवाकरण के आरोप लगाते हुए कहा कि यह सरकार जब से सत्ता में आई है तो शिक्षण संस्थानों का भगवाकरण करने का कार्य कर रही है। अस्पताल में किसी अपने चेहरे को फायदा देने के लिए लंगर सेवा बंद करवाई गई है।

उन्होंने कहा कि यदि इस फैसले को वापस नहीं लिया जाता तो युवा कांग्रेस सड़कों पर उतरकर उसके खिलाफ एक बड़ा आंदोलन शुरू करेगी और मुख्यमंत्री के आवास का घेराव करने से भी पीछे नहीं हटेगी।