Follow Us:

अमेरिकी राष्ट्रपति की सुरक्षा में बड़ी चूक, सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट

अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन की सुरक्षा में लापरवाही की खबर सामने आ रही है. व्हाइट हाउस ने जानकारी देते हुए बताया कि नो फ्लाई जोन में अचानक एक विमान घुस गया. जिसे देखते ही सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट हो गईं और अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन और उनकी पत्नी को तुरंत सुरक्षित जगह पर भेजा गया.

डेस्क |

अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन की सुरक्षा में लापरवाही की खबर सामने आ रही है. व्हाइट हाउस ने जानकारी देते हुए बताया कि नो फ्लाई जोन में अचानक एक विमान घुस गया. जिसे देखते ही सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट हो गईं और अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन और उनकी पत्नी को तुरंत सुरक्षित जगह पर भेजा गया. व्हाइट हाउस के एक अधिकारी ने डेलावेयर के रेहोबोथ बीच में हुई घटना के बारे में कहा, “राष्ट्रपति और उनकी पत्नी सुरक्षित हैं और कोई हमला नहीं हुआ.”

अधिकारी ने कहा कि जो बाइडेन और उनकी पत्नी जिल बाइडेन बाद में अपने आवास लौट आए. राष्ट्रपति की सुरक्षा के आरोप में सीक्रेट सर्विस ने कहा कि विमान गलती से एक सुरक्षित क्षेत्र में घुस गया था. सीक्रेट सर्विस के प्रवक्ता एंथनी गुग्लिल्मी ने कहा, पायलट उचित रेडियो चैनल पर नहीं था और वो गाइडलाइन को भी फॉलो नहीं कर रहा था.”

व्हाइट हाउस और सीक्रेट सर्विस ने कहा कि एक छोटा निजी हवाई जहाज शनिवार को राष्ट्रपति जो बाइडेन के डेलावेयर के वेकेशन होम के पास गलती से नो फ्लाई जोन में घुस आया था, जिसके बाद राष्ट्रपति और उनकी पत्नी को कुछ समय के लिए एक सुरक्षित जगह भेजा गया. यूनाइटेड स्टेट्स सीक्रेट सर्विस पायलट से इस घटना के बारे में पूछताछ करेगी.