Follow Us:

किंग जोंग ने अमेरिका को खुलेआम दी धमकी, कहा परमाणु हमले से कर दूंगा “ऑल आउट”

डेस्क |

उत्तर कोरिया के नेता किम जोंग ने फिर से अमेरिका को धमकियां देना शुरू कर दिया है. उनका दिमाग अमेरिका को लेकर फिर से सनक गया है. उत्तर कोरिया हमेशा से अमेरिका को अपना पक्का दुश्मन मानता है.

 

वहीं, अमेरिका के सहयोगी देशों को भी निशआने पर रखता है. इसमें साउथ कोरिया और जापान जैसे देश भी शामिल है. इस बार किम जोंग ने अमेरिका और उसके सहयोगियों को कहा है कि परमाणु हमले से पूरी तरह ऑल आउट कर दूंगा. यानि अमेरिका और उसके सहयोगी देशों को पूरी तरह तरह कर दूंगा.

 

उत्तर कोरिया के तानाशाही शासक किम जोंग उन ने अमेरिका, जापान और दक्षिण कोरिया को खुली धमकी दी है. उन्होंने हर खतरे को परमाणु हथियारों से निपटने की बात कही है. उन्होंने शनिवार यानि आज को कसम खाई कि उनका देश परमाणु हथियारों का उपयोग करके हर खतरों का जवाब देगा.

 

उत्तर कोरिया के नेता किम जोंग द्वारा अमेरिका और सहयोगियों को दी गई इस परमाणु प्रतिक्रिया की धमकी से जो बाइडन के खेमे में हलचल मच गई है. अमेरिका को पता है कि किम जोंग उन सनकी किस्म के व्यक्ति हैं. इसलिए उनकी धमकियों को हलके में लेने की गलती अमेरिका नहीं कर सकता. शनिवार को किम जोंग उन ने कहा कि उत्तर कोरिया अमेरिका को जवाब देने के लिए न्यूक्लियर हथियारों का इस्तेमाल कर सकता है.

 

किम जोंग की न्यूक्लियर धमकी की यह प्रतिक्रिया ऐसे वक्त सामने आई है, जब अभी दो दिन पहले ही उन्होंने इंटरकान्टिनेंटल बैलिस्टिक मिसाइल की लांचिंग की है. इस मिसाइल के जरिये अमेरिका को निशाना बनाए जाने की बात भी कही जा रही है.

 

सूत्रों के अनुसार इंटरकान्टिनेंटल बैलिस्टिक मिसाइल (आइसीबीएम) की रेंज 2000 किमी के आसपास तक हो सकती है. हालांकि किम जोंग ने अभी तक अपने गुप्त मिशन की जानकारी किसी को नहीं दी है.