Follow Us:

अमेरिका में छात्रों का सामूहिक हत्याकांड, 19 छात्रों समेत दो टीचर को गोलियों से भूना

टेक्सास स्थित प्राथमिक स्कूल में मासूम बच्चों पर अंधाधुंध फायरिंग के मामले ने पूरे देश को झकझोर के रख दिया। जो भी इस वारदात के बारे में सुन रहा उसे इस पर भरोसा नहीं हो रही।

डेस्क |

अमेरिका: टेक्सास स्थित प्राथमिक स्कूल में मासूम बच्चों पर अंधाधुंध फायरिंग के मामले ने पूरे देश को झकझोर के रख दिया। जो भी इस वारदात के बारे में सुन रहा उसे इस पर भरोसा नहीं हो रही। कैसे 18 साल के एक हमलावर ने स्कूल में घुसकर ताबड़तोड़ फायरिंग की और 18 बच्चों समेत 21 लोगों की जान ले ली।

इस घटना पर अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन ने भी दुख जताया है। राष्ट्र को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि अब एक्शन लेने का समय है। हमें उन लोगों को बताने की जरूरत है जो इस तरह कानून के खिलाफ जाकर बंदूक उठाते हैं, हम उन्हें माफ नहीं करेंगे।

आपको बता दें कि अमेरिकी राज्य टेक्सास से मंगलवार दोपहर को दिल दहलाने वाली खबर आई। टेक्सास के युवाल्डे में रॉब एलिमेंट्री स्कूल में एक 18 वर्षीय युवक ने अंधाधुंध फायरिंग की। इस हमले में 19 स्टूडेंट और 2 टीचर की मौत हो गई। फायरिंग में 13 बच्चे, स्कूल के स्टाफ मेंबर्स और कुछ पुलिसवाले भी घायल हुए हैं। हमलावर ने स्कूल में फायरिंग से पहले अपनी दादी को भी गोली मारी है। उन्हें एयरलिफ्ट करके अस्पताल ले जाया गया है।