Follow Us:

शिमला: हर महीने गाड़ियों के शीशे तोड़ने व नुक्सान पहुंचाने की घटना से परेशान है नागरिक सभा

पी.चंद |

शिमला नागरिक सभा मल्याना इकाई कल राय शनान में गाड़ियों के शीशे तोड़ने व गाड़ियों को नुक्सान पहुंचाने की घटना की घोर निन्दा करती है. आए दिन यह कभी गाड़ियों से तेल निकाल दिया जाता है. तो कभी टायर चोरी हो जाते है. जिस कारण मल्याना की जनता बहुत परेशान है. ये काम कुछ शरारती तत्वों द्वारा हर महीने कहीं ना कहीं नजर आ जाता है.
वहीं, रात को शराब के नशे में लोगों की गाड़ियों को टक्कर मारकर चले जाते है और उनका कोई पता नहीं लगता है. शिमला नागरिक सभा प्रशासन से मांग करती है कि यहां के लोगों को इस समस्या से निजात दिलाई जाए.
पहले यह क्षेत्र ढली थाने के अन्तर्गत अता था चुनाव से ठीक पहले संजौली कि थाना बनाया गया थाना के पास कोई सरकारी गाड़ी नहीं है. थाने में सिपाहियों को रहने की कोई व्यवस्था नहीं है. कर्मचरियों की कमी है.
चुनाव के चक्कर में थाना तो खिल दिया. लेकिन सुविधाएं कोई नहीं है. नागरिक सभा मांग करती है कि थाने में पूरा स्टाफ दिया जाए. थाने के पास कम से कम एक गाड़ी तो हो. कम से कम एनएच के आसपास तो सीसीटीवी कैमरे लगाए जाए. ताकि इस तरह की गतिविधियों पर नजर रखी जा सके. जल्द शिमला नागरिक सभा उच्च अधिकारियों से मिलकर इस मांग को उठाएगी.