Follow Us:

ऊना: छुट्टी पर घर आए जवान की मारपीट से तंग युवती ने किया आत्महत्या का प्रयास

रविंद्र ऊना |

ऊना के नजदीकी गांव में एक युवती ने छुट्‌टी आए एक सैनिक द्वारा की गई मारपीट और बेइज्जती से तंग आकर आत्महत्या का प्रयास कर डाला। पीड़िता को उपचार के लिए पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया है। वहीं पुलिस ने पीड़िता की मां द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता की मां ने बताया कि उसी के गांव का 25 वर्षीय राजेंद्र सिंह उर्फ रवि सेना में नौकरी कर रहा है जो आजकल छुट्‌टी पर घर आया हुआ है। बुधवार शाम राजेंद्र सिंह ने उसकी 19 वर्षीय बेटी का रास्ता रोककर उसके साथ मारपीट कर डाली। इतना ही नहीं आरोपी ने उसे बीच सड़क बेइज्जत करने में भी कोई कसर नहीं छोड़ी। युवती अपनी सार्वजनिक रूप से की गई बेइज्जती को सह नहीं सकी और उसने घर जाकर जहरीला पदार्थ निगल लिया। परिजनों को मामले की जानकारी मिलते ही उसे लेकर फौरन रीजनल अस्पताल ऊना पहुंचे। लेकिन युवती की हालत और बिगड़ जाने के चलते उसे फौरन पीजीआई रेफर कर दिया गया।

मामले की पुष्टी करते हुए डीएसपी हैडक्वार्टर अशोक वर्मा ने बताया कि पुलिस ने घटना के संबंध में केस दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है। पीड़िता की माता के बयान दर्ज कर लिए गए हैं। हालांकि पीड़िता अभी बयान देने की हालत में नहीं है। जल्द ही आरोपी को भी तलब किया जाएगा।