Follow Us:

Airtel-jio को टक्कर? हाई स्पीड इंटरनेट, ये कंपनी दे रही है स्पेशल ऑफर

डेस्क |

आज के समय में इंटरनेट के बिनी किसी भी काम को नहीं किया जा सकता है. देश-विदेश में इंटरनेट को प्रयोग तेजी से बढ़ रहा है. वहीं, अगर भारत की बात की जाएं. तो भारत में कंपनियां यूजर्स को कई तरह के प्लान भी ऑफर करती हैं.

 

कई बार ऑफर में सस्ते प्लान्स भी दिए जाते हैं. अब एक और सस्ता इंटरनेट प्लान लॉन्च किया गया है. इससे यूजर्स केवल 167 रुपए में महीने भर हाई-स्पीड डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं.

 

हालांकि, यह एक लिमिटेड टाइम ऑफर है. इस ब्राडबैंड प्लान को एक्साइटेल ने पेश किया है. इसे केवल नए यूजर्स के लिए जारी किया गया है. यानी पुराने एक्साइटेल कस्टमर्स को इस प्लान का फायदा नहीं मिलेगा.

 

इस प्लान के साथ यूजर्स को 300Mbps की इंटरनेट स्पीड मिलेगी. इसके लिए यूजर्स कंपनी को कॉल करके या बेबसाइट पर जाकर नए कनेक्शन के लिए अप्लाई कर सकते हैं.

 

बता दें कि यूजर्स को 300Mbps वाला प्लान लेना है. तो इसके लिए तीन महीने के लिए 500 रुपए का चार्ज देना होगा. ये लगभग 167 रुपये प्रति महीने पड़ेगा. 3 महीने खत्म होने के बाद इस प्लान को जारी रखने के लिए यूजर्स को प्लान के हिसाब से चार्ज देना होगा.

 

एक्साइटेल के इस प्लान को फिलहाल मुंबई सर्किल में पेश किया गया है. कंपनी ने बताया कि नए प्लान से यूजर्स अफोर्डेबल कीमत पर बेस्ट इंटरनेट एक्सपीरिएंस देने की कोशिश की जा रही है. इससे यूजर्स को हाई-स्पीड FTTH सर्विस इस्तेमाल करने का मौका मिलेगा.

 

कंपनी अपनी सर्विस का विस्तार देश के कई जगहों पर कर रही है. ये प्लान यूजर्स को कम कीमत में बेहतर इंटरनेट एक्सपीरिएंस को आंनद उठाने का मौका देगा. माना जा रहा है कि कंपनी आने वाले समय में दूसरे जगहों पर भी इस ऑफर को पेश कर सकती है.