Follow Us:

नहीं रुक रही काले सोने की तस्करी, 5 किलो चरस के साथ तस्कर गिरफ्तार

मृत्युंजय पूरी |

चम्बा में काला सोना कहलाने वाली चरस की तस्करी थमने का नाम नहीं ले रही है। पुलिस द्वारा चरस तस्करों को सलाखों के पीछे धकेलने के साथ- साथ जनता को जागरूक करने के प्रयास भी अब बौने नजर आने लगे हैं। शनिवार दोपहर भी पुलिस थाना सदर चम्बा की टीम ने जम्मू कश्मीर के कठुआ जिला के निवासी से 5 किलो 30 ग्राम चरस बरामद कर की है। पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। रविवार को आरोपी को न्यायालय में पेश किया जाएगा।

कोटी के पास मिली पुलिस को सफलता

जानकारी के अनुसार पुलिस की टीम थाना प्रभारी प्रशांत ठाकुर की अगुवाई में कोटी पुल के पास गश्त कर रही थी। इस दौरान झालो राम पुत्र टिकना निवासी गांव सेरू डाकघर टप्पर तहसील बसोहली जिला कठुआ जम्मू और कश्मीर सामने से पीठ पर एक बैग उठाए पैदल चला आया। जब उसने अपने सामने पुलिस को देखा तो वह घबरा गया और भागने का प्रयास करने लगा। पुलिस ने संदेह के आधार पर उसे दबोचा और उसकी तलाशी ली। तलाशी के दौरान पुलिस को उसके बैग से 5 किलो 30 ग्राम चरस बरामद हुई।

उधर, जिला पुलिस अधीक्षक डॉ मोनिका ने बताया कि पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध मादक द्रव्य अधिनियम की धारा 20 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी को रविवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा