Follow Us:

मंडी में पर्यटकों पर मारपीट का आरोप, पार्किंग को लेकर हुआ बवाल

हिमाचल में लगातार बाहरी राज्यों से आने वाले पर्यटकों के बवाल की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं. अब मंडी में पंजाब से आए पर्यटकों ने पार्किंग के पैसे मांगने पर वहां मौजूद कर्मचारी से पहले अभद्रता की और फिर बाद में उसको थप्पड़ जड़ते हुए कपड़े भी फाड़ दिए…

मृत्युंजय पुरी | Updated :

हिमाचल में लगातार पर्यटकों का बवाल बढ़ता जा रहा है. आए दिन बाहरी राज्यों से आने वाले पर्यटकों की ओर से मारपीट की घटनाएं देखने को मिल रही हैं. इस बार जिला मंडी में पार्किंग को लेकर बवाल की खबर सामने आई है. बताया जा रहा है कि जब पर्यटकों से पार्किंग के पैसे मांगे गए तो वहां मौजूद कर्मचारी को थप्पड़ जड़ दिया गया और अभद्रता कर कपड़े फाड़ दिए.

बड़ी बात ये है कि ये पूरी घटना पुलिस चौकी के पास की है. बताया जा रहा है कि झगड़े के बाद पुलिस के जवान वहां पहुंचे और किसी तरह मामला शांत करवाया. हालांकि पुलिस के पास इस मामले को लेकर शिकायत दर्ज करवा दी गई है.

आपको बता दें कि हिमाचल में लगातार पर्यटकों की ओर से स्‍थानीय लोगों पर किए जाने वाले हमले की वारदातों में इजाफा होता जा रहा है. कुछ समय पहले ही कुछ पर्यटकों ने तलवार लेकर भी हमला कर दिया था जिसमें कुछ लोग घायल भी हुए थे.