Follow Us:

बिलासपुरः पैसे वापस मांगने पर प्रॉपर्टी डीलर दे रहा जान से मारने की धमकी, मामला दर्ज़

सुरेन्द्र जम्वाल, बिलासपुर |

जिला बिलासपुर में विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले पुलिस थाना घुमारवीं में अनिल कुमार पुत्र श्याम सिंह निवासी घुमारवीं ने एक शिकायत पत्र देकर मामला दर्ज करवाया है। अनिल कुमार का कहना है कि मैं भारतीय तिब्बत सीमा पुलिस में तैनात हूं और मेरे साथ सीमा पर तैनात देवेंद्र कुमार चोपड़ा जो जिला हमीरपुर का निवासी है। दोनों में प्लॉट लेने को लेकर बात हुई थी। देवेंद्र कुमार डेपुटेशन पर फौरन गया था तो वह अनिल कुमार को फोन पर कहता था कि आप मेरे भाई से नई चंडीगढ़ में प्लाट लेना। देवेंद्र कुमार का भाई प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता है।

जब अनिल कुमार अवकाश पर आया और उसके भाई मनीष चोपड़ा तरुण वत्स से मिला। उसने अनिल को प्लाट दिखाया और वरुण वत्स को बाई हैंड 7 लाख रुपये का चेक काट कर दिया। उसने अनिल से कहा कि आपके साथ कोई भी धोखा नहीं होगा। पैसे देने के बाद वह बार-बार मुझे कहने लगा कि जमीन के कागजात बन रहे हैं। कभी बोलते थे कि लंबरदार या जमींदार नहीं आ रहा है, जिस पर मैंने उनको कहा कि मैं जमीन नहीं लेना चाहता हूं। आप मेरे रुपये स्टेट बैंक ऑफ इंडिया बरमाणा के खाते में डाल दें।

इस बात पर उन्होंने कहा कि मैं आपके पैसे वापस कर दूंगा। लेकिन कई दिन बीत जाने के बाद भी उन्होंने पैसे वापस नहीं दिए। एक महीना बीत जाने के बाद भी उन्होंने मेरे पैसे वापस नहीं लौटाए। जब मैं छुट्टी काटने घर आया तो उससे पैसे वापस मांगे। वह मुझे घर पर फोन पर धमकी देने लगा कि यदि ज्यादा मुझे तंग किया तो मैं आपको और आपके परिवार को खत्म करवा दूंगा अगर आप चंडीगढ़ या पालमपुर मैं आए तो मैं आपको उठवा दूंगा और किसी का कानो कान खबर नहीं होगी। इस पर पुलिस थाना घुमारवीं में विभिन्न धाराओं  420, 120B, 506 के तहत मुकदमा दर्ज़ कर दिया गया है और छानबीन की जा रही है। डीएसपी राजेन्द्र कुमार जसवाल ने मामले की पुष्टि की है ।