Follow Us:

ऊना: बिना पास के लुधियाना से चिंतपूर्णी मंदिर पहुंच गया युवक, सुरक्षा कर्मियों ने दबोचा

डेस्क |

वैश्विक महामारी कोरोना को लेकर देशभर में लॉक डाउन किया गया है और इसके चलते सभी धार्मिक संस्थानों के कपाट भी बंद है। लेकिन आज सुबह एक युवक कर्फ्यू के बीच ही बिना पास के लुधियाना से प्रसिद्ध शक्ति पीठ चिंतपूर्णी पहुंच गया लेकिन मंदिर पहुंचने से पहले ही सुरक्षा कर्मियों ने उसे दबोच लिया और पुलिस के हवाले कर दिया।

युवक ने बताया कि उसकी मां कोमा में थी और अब ठीक हो गई है जिसके कारण वो चिंतपूर्णी माता के माथा टेकने आया है और उसे मंदिर के कपाट बंद होने की कोई जानकारी नहीं थी। वहीं पुलिस ने युवक को काबू कर पूछताश शुरू कर दी है। उसने बताया कि उसकी माँ जो कि कोमा में थी और उसने ऐसी मनन्त मांगी थी कि जब वो ठीक होगी तो वो चिंतपूर्णी माता के माथा टेकने जाएगा। उक्त सुरक्षा कर्मी ने उसे वही रोक दिया और वहां पर खड़े पुजारियों ने स्थानीय पुलिस को सूचित किया।

युवक दिनेश ने पुलिस को दिए बयान में बताया है कि वह रात साढ़े 11 बजे लुधियाना से चला था। इस दौरान पुलिस के नाकों पर उससे कोई पूछताछ नहीं की गई और वह आराम से चिंतपूर्णी में सुबह साढ़े पांच बजे पहुंच गया। पुलिस जांच अधिकारी विचित्र सिंह ने बताया कि पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया है और आगामी कार्रवाई की जा रही है।